News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Nora Fatehi और सुकेश की चैट ने खोली सारी पोल, महंगे तोहफों की लंबी-चौड़ी फेहरिस्त

Nora Fatehi और सुकेश चंद्रशेखर की चैट से जबरदस्त खुलासा हुआ है. चैट से रिवील हुआ है कि प्यार में लट्टू सुकेश ने नोरा को कौन कौन से गिफ्ट्स ऑफर किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 18 Dec 2021, 12:13:21 PM
nora article

Nora Fatehi और Sukesh की चैट ने खोली महंगे तोहफों की पोल (Photo Credit: Instagram@NoraFatehi, Social Media)

नई दिल्ली :

Nora Fatehi और Jacqueline Fernandez मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली से जुड़ा हुआ है. इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. जैकलीन और नोरा को सुकेश से मिले महंगे तोहफों के अलावा नोरा और सुकेश की चैट भी सामने आई है जिसमें दोनों गिफ्ट को लेकर बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez का कटा पत्ता, मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते इस बिग बजट फिल्म से हुईं बाहर!

चैट में सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही से रेंज रोवर कार के बारे में पूछा- 'क्या तुम्हे ये पसंद है?' इसपर नोरा जवाब देती हैं- 'हाँ, यह एक अच्छी रफ यूज कार है. यह बेहद क्यूट है, यह एक स्टेटमेंट कार है.' इसपर सुकेश ने मैसेज किया- 'मैं आपको और विकल्प दिखाऊंगा.' इसके अलावा, एक अन्य बातचीत में सुकेश चंद्रशेखर नोरा फतेही को लिखता है, 'अगर आप एक मिनट बात कर सकें तो मैं इसकी बहुत सराहना करूंगा. मैं उम्मीद करता हूं कि आप ये नहीं सोच रही होंगी कि यह तोहफा मैंने आपको क्यों दिया. मैं यह बताना चाहता हूं कि यह किसी भी मकसद से नहीं दिया गया, बल्कि इसलिए कि जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप उन्हें उपहार देते हैं, बस इसलिए और कुछ नहीं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

बता दें कि, ईडी नोरा को कई बार समन भी भेज चुकी है. इतना ही नहीं ईडी की चार्जशीट ने नोरा फतेही की तमाम दलीलों को नकार दिया है. चार्जशीट के मुताबिक रंगीन मिजाज सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को एक करोड़ रुपए नकद, एक बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन भी गिफ्ट किया था. एजेंसी ने दावा किया कि चंद्रशेखर ने नोरा को बीएमडब्ल्यू कार के अलावा 75 लाख रुपये भी दिए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

गौरतलब है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली के केस में ईडी ने चार्जशीट दाखिल की है.  ED ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर किया है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पहले चंद्रशेखर के खिलाफ रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों शिविंदर सिंह और मलविंदर सिंह की पत्नी से 200 करोड़ रुपये ठगने का मामला दर्ज किया था. बाद में जांच हुई तो खई नाम सामने आए.

First Published : 18 Dec 2021, 12:13:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.