logo-image

Nora Fatehi और Guru Randhawa की केमिस्ट्री बना सकती है एक हिस्ट्री

डांस मेरी रानी (Dance Meri Rani), जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. अब इस गाने को लोगों का उसी तरह प्यार मिल पाता है जैसे पहले वाले गाने को मिला था.

Updated on: 17 Dec 2021, 10:35 AM

मुंबई:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का फेमस सॉन्ग नाच मेरी रानी एक समय सभी के सिर चढ़कर बोल रहा था. हर कोई इस गाने के पीछे दिवाना हो गया था. ये पहली बार था जब दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए थे. दोनों के इस गाने ने खूब धूम मचाई. और आज भी इस गाने के प्रति लोगों की वैसी ही एक्साइटमेंट है. इस गाने की याद एक फिर लोगों को इसलिए भी आ रही है क्योंकि इस जोड़ी का कमाल दुबारा दिखने वाला है. जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. हर कोई इनके नए एल्बम के इंतजार में है. 

यह भी जानें - Kareena Kapoor से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे सैफ, निकाली एक अनोखी तरकीब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आपको बतादें, इस गाने का दूसरा वर्जन आ रहा है. जिसका नाम है डांस मेरी रानी (Dance Meri Rani). जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. अब इस गाने को लोगों का उसी तरह प्यार मिल पाता है. यह काफी दिलचस्प होगा. इसके साथ ही नोरा फतेही  (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर अपने लुक को रिवील कर दिया है. जिसे देखकर लोगों के मन में इस गाने के प्रति और भी ज्यादा उत्साह बढ़ गया है. साथ ही यह भी बताया है कि जल्द ही वो गुरु रंधावा के साथ डांस मेरी रानी लेकर आ रही हैं. 

Nora Fatehi हुईं बोल्ड तो Guru Randhawa हुए कैजुअल -

बतादें,  डांस मेरी रानी (Dance Meri Rani) 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है. और उनका लुक अभी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर कोई दोनों के इस नए लुक को देखने के बाद उनके कायल बन गए हैं. नोरा  (Nora Fatehi) की इस तस्वीर में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं नोरा का लुक बोल्डनेस से भरा हुआ है. नोरा के इस लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रखी हुई है.  नोरा  (Nora Fatehi) हमेशा की तरह आकर्षक ही लग रही हैं. अगर आप नाच मेरी भूल चुके हें तो आप वो गाना दुबारा सुन अपनी यादें ताजा कर सकते हैं.