logo-image

Aryan-Nora: क्या नोरा को डेट कर रहे हैं आर्यन? सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरें

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक है.

Updated on: 04 Jan 2023, 04:45 PM

मुंबई :

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक है. जब भी वह शहर में कदम रखते हैं या इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर करते हैं, तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. हाल ही में आर्यन अपने दोस्तों के साथ दुबई (Dubai) में न्यू ईयर सेलिब्रेट करते नजर आए. यहां तक ​​कि उनकी बहन सुहाना खान भी करण जौहर और अन्य करीबी दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी का आनंद लेती नजर आईं. दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया पर आर्यन खान की एक और तस्वीर है जो फैंस  का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. दरअसल आर्यन (Aryan Khan) की एक तस्वीर नोरा फतेही (Noora Fatehi) के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस इसको देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि आर्यन नोरा को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ने लगी हैं.

नोरा ने हाल ही में फीफा विश्व कप 2022 में अपने प्रदर्शन से भारत को गौरवान्वित किया है, वह वर्तमान में दुबई में है. दिवा ने बुर्ज खलीफा में आतिशबाजी का आनंद लेते हुए अपने दोस्तों के साथ नए साल का स्वागत किया. इसी बीच दुबई से नोरा की आर्यन (Aryan Khan) के साथ फोटो वायरल होने लगीं. दोनों फैन के साथ तस्वीरों में अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. जब सभी ने देखा कि ये तस्वीरें एक ही स्थल पर ली गई हैं, तो सभी हैरान रह गए. डेटिंग की अफवाहों ने जोर तब पकड़ा जब नोरा को करण जौहर और सुहाना के साथ डिनर का आनंद लेते देखा गया था. उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी लगाया और दोनों के साथ एक सेल्फी भी साझा की. यह शायद पहली बार था जब नोरा और सुहाना को एक साथ क्लिक किया गया था.

ये भी पढ़ें-Train cattle guard : ट्रेन में लगी ये जाली है मौत से बचाने वाला जाल, बचाती है हजारों लोगों की जान

फैंस ने फोटो पर की कमेंट की बरसात

नोरा अपने स्टाइलिश आउटफिट (Nora fateh ali khan) में स्टनिंग लग रही थीं जबकि आर्यन ब्लैक में हैंडसम लग रहे थे. एक यूजर ने रेडिट पर उनकी तस्वीर वाला एक कोलाज शेयर किया.तस्वीर के साथ यूजर ने लिखा, "पहले एक पोस्ट देखा जिसमें कहा गया था कि नोरा अचानक से काजो और उसके दोस्तों के काफी करीब आ गई हैं. वह न्यू ईयर पार्टी के दौरान दुबई में आर्यन के साथ डिनर पर भी नजर आईं. कुछ लोगों का मानना ​​था कि नोरा और आर्यन एक-दूसरे को देख रहे हैं जबकि कुछ का कहना था कि 'साथ में पार्टी करने का मतलब यह नहीं है कि वे डेटिंग कर रहे हैं. कमेंट में लिखा था, "भाई, एक साथ तस्वीरें खिंचवाने का मतलब यह नहीं है कि वे कोई चीज हैं. बड़े हो जाओ!!!".

डायरेक्टर की राह पर हैं आर्यन

आर्यन (Aryan Khan) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने हाल ही में स्क्रिप्ट राइटिंग पूरी की है. साथ ही इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा किया.वहीं नोरा ने हाल ही में थैंक गॉड के माणिके और एन एक्शन हीरो के जेधा नशा जैसे गानों में शानदार अभिनय किया.