News Nation Logo
Banner

No Entry 2: सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' सीक्वल के बंद होने की आई खबर

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Oct 2022, 11:21:07 AM
0898476475

Salman Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का इंतजार फैंस को हमेशा रहता है. एक्टर के पास कई सारे दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. वहीं एक्टर की फिल्म 'नो एंट्री' सीक्वल (No Entry Sequel) को लेकर एक खबर आ रही कि सलमान ने लीगल और फाइनेंशियल मुश्किलों के कारण 'नो एंट्री 2' को बंद करने का फैसला किया है. उन्होंने इस फिल्म से हाथ खींच लिया है. कुछ मीडिया संस्थानों की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान इसे बनाना चाहते थे. उन्हें फिल्म की स्क्रीप्ट भी काफी पसंद आई थी.  एक्टर ने खुद अनीस बज्मी के साथ फिल्म की कहानी पढ़ी और उन्हें यह सबसे मजेदार स्क्रीप्ट्स में से एक लगी थी. दरअसल, फिल्म के बंद होने का कारण कई कानूनी उलझनें भी बताई जा रही हैं.

यह भी जानिए -  Bigg Boss 16 : क्या Fahmaan Khan बनेंगे शो का हिस्सा? ऐसे मिला हिंट

आपको बता दें कि रिपोर्ट ने आगे खुलासा किया कि फिल्म (No Entry 2) की राशि निर्धारित बजट से आगे बढ़ा दी गई थी, जो भी फिल्म के बंद होने के कारण में शामिल है. सूत्रों के अनुसार, सलमान एक कॉमेडी फिल्म करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, लेकिन हालात ऐसे हैं कि कुछ भी नहीं हो रहा है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अनीस बज्मी भी अपनी सुपरहीरो कॉमेडी बनाने के लिए आगे बढ़ गए हैं. सलमान अब कथित तौर पर जनवरी या फरवरी के महीने से काम शुरू करने के लिए एक नई स्क्रीप्ट की तलाश में हैं. 

वहीं फिल्म 'नो एंट्री' की बात करें तो फिल्म में अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और अन्य ने भी अभिनय किया था. फिल्म को काफी प्यार मिला था. 'नो एंट्री' के सीक्वल से फैंस काफी खुश भी थे. जब फिल्म से जुड़ी ऐसी खबर आई कि फिल्म बंद हो गई है तो लोग काफी परेशान हो गए हैं. हालांकि सच्चाई क्या है वो अभी साफतौर पर किसी को नहीं पता है. 

First Published : 18 Oct 2022, 07:32:26 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.