News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 16 : क्या Fahmaan Khan बनेंगे शो का हिस्सा? ऐसे मिला हिंट

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Oct 2022, 10:14:18 PM
fahmaan khan

फहमान खान ने दिया ऐसा बयान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का लेटेस्ट सीजन 16 (Bigg Boss 16) इस समय चर्चा में बना हुआ है. घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 16 contestants) अलग-अलग तरह से दर्शकों की नजरों में अपने नंबर बढ़वाने में लगे हुए हैं. लेकिन फिलहाल हम इस पर बात नहीं करेंगे कि घर के अंदर क्या चल रहा है. बल्कि घर के बाहर उड़ रही अफवाह के बारे में बात करेंगे. जिसमें कहा जा रहा है कि 'इमली' फेम फहमान खान (Fahmaan Khan to join bigg boss 16) जल्द ही वाइल्ड कार्ड के जरिए शो का हिस्सा बन सकते हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर का बयान सामने आया है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer Khan (@sumbul_touqeer)

एक्टर (Fahmaan Khan latest statement) ने कहा है, "इमली खत्म होने के बाद बिग बॉस के लिए मुझसे संपर्क किया गया था, लेकिन फिलहाल मैं शो नहीं कर सकता हूं. मैं 60 दिनों के लिए घर में बंद नहीं होना चाहता. क्योंकि मैं एक बाहर निकलने वाला इंसान हूं. मैं हर दिन काम पर जाने और कुछ उत्पादक करने में विश्वास करता हूं." इस दौरान एक्टर से ये भी पूछा गया कि क्या उन्हें शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की पेशकश की गई है. जिसके जवाब में फहमान ने कहा, "अगर मुझसे वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए संपर्क किया जाता है, तो भी मैं इसे नहीं लूंगा. क्योंकि मैं बिग बॉस में एंट्री के लिए सही इंसान नहीं हूं. मैं केवल अपनी एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन कर पाऊंगा. मुझे किरदार निभाना पसंद है और यही करने में मुझे सबसे ज्यादा मजा आता है."

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फहमान आने वाले दिनों में एकता कपूर (Fahmaan Khan in ekta kapoor show) के अपकमिंग शो में दिखने वाले हैं. ऐसे में एक्टर ने भले शो में एंट्री लेने से इंकार किया हो. लेकिन फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि एक्टर अपने इस अपकमिंग शो के प्रमोशन के लिए शो में एंट्री कर सकते हैं. अब देखने वाली बात होगी कि क्या एक्टर शो में 'इमली' को-स्टार सुंबुल तौकीर खान (Fahmaan Khan Sumbul Touqeer Khan) को ज्वॉइन करते हैं या फिर नहीं. 

First Published : 17 Oct 2022, 10:14:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.