logo-image

Nikki Tamboli करने जा रही हैं Bollywood में डेब्यू, जानिए किस फिल्म ने चमकाई किस्मत

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू (Nikki Tamboli Bollywood debut) करने जा रही हैं. जल्द ही निक्की अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली हैं.

Updated on: 21 Dec 2021, 05:46 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 finalist Nikki Tamboli ) की पूर्व कंटेस्टेंट्स और सेकेंड रनर अप निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू (Nikki Tamboli Bollywood debut) करने जा रही हैं. निक्की तम्बोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है. निक्की तम्बोली अक्सर अपने फैंस के लिए हॉट और सेक्सी फोटोज (Nikki Tamboli hot and sexy photoshoot) शेयर करती रहती हैं. हालांकि इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनका बॉलीवुड में डेब्यू करना है. जिसकी वजह से वह आजकल चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जल्द ही निक्की अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली हैं.

खैर अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वे किस फिल्म से डेब्यू करने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस विषय पर उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कोई भी खुलासा नहीं किया है और साथ ही कुछ भी बताने से मना किया है. सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री को बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए एक ऐसे अभिनेता के साथ अभिनय करने के लिए चुना गया है जो अपनी महान अभिनय क्षमताओं के लिए जाना जाता है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. 

आपको बता दें कि निक्की तंबोली को पहचान उनकी साउथ फिल्म 'कंचना 3' से मिली है. इस फिल्म को करने के बाद से निक्की तम्बोली साउथ की एक चर्चित अभिनेत्री बन चुकी है. खबरों के मुताबिक निक्की तम्बोली बॉलीवुड में काफी लम्बे समय से ट्राई कर रही हैं.

 यह भी पढ़ें: Pushpa 4 day Box Office Collection: 140.7 करोड़ का आंकड़ा हुआ पार

 हालांकि निक्की तम्बोली को बड़ा नाम दिलाने में बिग बॉस 14 का भी बड़ा हाथ है. बिग बॅास के बाद निक्की ने 'खतरों के खिलाड़ी' में भी भाग लिया, जिसमें उनका सफर कुछ खास नहीं रहा. अपनी बिग बॉस 14 यात्रा के दौरान, निक्की अपने ऑउट- स्पोकेन नेचर को लेकर चर्चा में आ गई थी. निक्की तंबोली को टास्क को अच्छे से पूरा करने के लिए भी खूब सरहाया जाता था.