News Nation Logo

Nick Jonas की बीमारी का सच सुन Priyanka Chopra के उड़े होश, चौंकाने वाला दिया रिएक्शन

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनानी वाली एक्ट्रेस Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने अपनी बीमारी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. जिस पर प्रियंका का बेहद ही चौंकाने वाला रिएक्शन सामने आया है. आइये जानते हैं क्या है ये पूरी खबर.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 18 Nov 2021, 04:58:52 PM
article img

Nick Jonas and Priyanka Chopra (निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा) (Photo Credit: Instagram@PriyankaChopra)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनानी वाली और अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस Priyanka Chopra के पति और अमेरिकन सिंगर Nick Jonas ने अपनी बीमारी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. जिस पर प्रियंका का बेहद ही चौंकाने वाला रिएक्शन सामने आया है. दरअसल, निक ने नेशनल डायबिटीज मंथ के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वह छोटी उम्र में ही टाइप वन डायबिटीज का शिकार हो गए थे और पिछले 16 साल से वह इस बीमारी से लद रहे हैं. निक ने अपने पोस्ट में इस बीमारी के सिम्टम्स के बारे में लोगों को जानकारी भी दी. 

यह भी पढ़ें: बादशाह के नए गाने जुगनू पे थिरकते हुए नजर आईं एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी 

दरअसल, निक जोनस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है. इस नोट में निक जोनस ने बताया कि वह 13 साल के थे, जब उन्हें पता चला कि वह डायबिटीज से पीड़ित हैं और बीते 16 साल से वह डायबिटीक हैं और वह इससे अच्छी तरह से निजात पा रहे हैं. निक ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के स्पोर्ट की वजह से इस बीमारी को मात दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

निक ने अपने नोट में लिखा, 'आज मेरे साथ इसे जुड़े 16 साल हो गए हैं और ये मेरे डायग्नोसिस की 16वीं एनिवर्सरी है. मैं 13 साल का था और अपने भाइयों के साथ खेल रहा था और मुझे पता था मेरे पेट में कुछ ठीक नहीं है. इसलिए मैं अपने माता-पिता के पास गया और उन्हें बताया कि मुझे डॉक्टर को दिखाने की जरुरत है. मेरे सारे लक्षण जानने के बाद चाइल्ड स्पेशलिस्ट ने बताया कि मुझे टाइप 1 डायबिटीज है. तब मुझे लगा कि मैं बर्बाद हो गया. मैं बहुत डरा हुआ था. इसका मतलब ये था कि वर्ल्ड टूर करने और मेरे सोंग्स को आगे ले जाने का मेरा सपना खत्म हो गया था?.'

यह भी पढ़ें: 2022 के रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा के कास्ट और मेकर, डिनर के लिए एक साथ आए नजर !

इसके आगे निक ने लिखा, 'पर मैं कमिटेड था कि मुझे अपने आप को स्लो नहीं करना है. मेरे पास एक सपोर्टर था, जिसने मुझे कभी कमजोर नहीं होने दिया.' निक जोनस के इस नोट पर उनके पिता केविन जोनस और पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने अपना रिएक्शन दिया है. केविन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए ये लिखा है कि, 'हम उस दिन को कभी नहीं भूलेंगे. आप हम सभी को प्रेरित करते हैं.. लव यू.'

                                             

वहीं, निक के इस नोट पर प्रियंका चोपड़ा ने दिल वाली आंखे और ताली बजाने वाली इमोजी लगाया है. निक जोनस ने एक प्रोग्राम में बताया था कि उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने इस बीमारी से लड़ने में उनकी काफी मदद की है. उन्होंने कहा कि, 'आपके लिए एक ऐसा पार्टनर ज़रूरी है जो आपको प्यार करे, आपकी मदद करे और हर तरह से विचारशील हो. मैं इसके लिए सच में प्रियंका का आभारी हूं.' बता दें कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन में शाही अंदाज में शाही रचाई थी. दोनों की शादी को जल्द ही तीन साल होने वाले हैं. दोनों को एक साथ देखना दोनों के ही फैंस को खूब पसंद आता है.   

First Published : 18 Nov 2021, 02:28:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.