News Nation Logo
75 चित्रकार यहां 3 दिन तक महाभारत से जुड़ी पेंटिंग बनाएंगे: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव (कुरुक्षेत्र) पर देश, विदेश के 3,700 कलाकार यहां आएंगे: मनोहर लाल खट्टर देश को एक मज़बूत वैकल्पिक फोर्स की जरूरत है: ममता बनर्जी मैं महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाक़ात करने के लिए आईं थीं: ममता बनर्जी कोविड के दोनों डोज लगे हैं, तो बिना RT-PCR के महाराष्ट्र में यात्रा करने की अनुमति अक्टूबर 2020 से अक्टूबर 2021 तक 32 जवान शहीद, गृह मंत्रालय ने संसद में दी जानकारी जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां कम हुईं दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

2022 के रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा के कास्ट और मेकर, डिनर के लिए एक साथ आए नजर !

बॉलीवुड (Bollywood) के ये पॉपुलर सितारे और मेकर आए एक साथ नजर. तस्वीरें हुई वायरल फैंस ने भी किया इन मोमेंट को एंजॉय.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Nov 2021, 01:00:17 PM
News Nation

News Nation (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बुधवार, 17 नवंबर को मुंबई के हक्कासन में विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और सेंधील रामामूर्ति के साथ अप्लॉज एंटरटेनमेंट के समीर नायर, और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के तनुज गर्ग एवं स्वाति अय्यर मौजूद थे.अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट ने बेहतरीन कास्टिंग के बारे में घोषणा की कि विद्या  बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंधील रामामूर्ति टॉप के ऐड्वर्टाइज़मेंट  मेकर शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित अपनी आगामी, अनामांकित रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा को टॉप-लाइन करेंगे. चकाचौंध कर देने वाली विद्या बालन और प्रतीक गांधी की जोड़ी के साथ पूरी कास्टिंग बहुत शिष्ट और जोश से भरपूर है, जिन्होंने अप्लॉज के बहुत ही सफल शो, स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी से रातोंरात स्टारडम हासिल किया। बेहतरीन अदाकारा इलियाना डिक्रूज और हॉलीवुड के दिल की धड़कन सेंधील रामामूर्ति भी अपने अद्भुत जादू से इस टीम को पूरा कर रहे हैं.

यह भी जानें- बिग बॉस से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर अफसाना कर रही थी ट्रेंड

आपको बता दें आज के रिश्तों पर आधारित एक प्रगतिशील, अकथनीय फिल्म, अप्लॉज के बड़े पर्दे पर बेहतरीन नयी पारी की शुरुआत की घोषणा करती है और एलिप्सिस भी (ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा निर्देशित शर्मा जी की बेटी के बाद) इस कोलेबरेशन के साथ 2022 के अंत तक फिल्म पूरा होने का वादा करती है.फिल्म के कलाकार, विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और सेंधील रामामूर्ति को अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ, समीर नायर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के तनुज गर्ग एवं स्वाति अय्यर के साथ देखा गया.

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के बारे में -

अप्लॉज एंटरटेनमेंट एक प्रमुख कंटेंट और आईपी क्रिएशन स्टूडियो है जो प्रीमियम ड्रामा सीरीज़, मूवी, डॉक्यूमेंट्री और एनिमेशन कंटेंट पर फोकस करता है. मीडिया के दिग्गज समीर नायर के नेतृत्व में आदित्य बिड़ला समूह का एक इंटरर्प्राइज़, स्टूडियो ने बहुत सारे विधाओं और भाषाओं में लोकप्रिय सीरीज़ का प्रोडक्शन और रिलीज किया है जिसमें क्रिमिनल, जस्टिस, स्कैम 1992, हास्टिज जैसे बेहतरीन शो शामिल हैं और जो नए स्टैन्डर्ड बनाने में सफल हुए हैं। वर्तमान में शर्माजी की बेटी, इफ्तिखार और अन्य सहित ड्रामा और डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग फिल्म प्रोडक्शन की एक मजबूत कड़ी तैयार है. अपर्णा सेन द्वारा निर्देशित अप्लॉज की पहली फीचर, द रेपिस्ट, ने हाल ही में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, 2021 में प्रतिष्ठित किम जिसियोक अवार्ड जीता.अप्लॉज ने अपने क्रिएटिव प्रोडक्शन के लिए नेटफ्लिक्स, डिज़नी+, हॉटस्टार, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, सोनी लिव और एमएक्स प्लेयर जैसे प्रमुख प्लेटफार्मों के साथ पार्टनरशिप भी की है.

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के बारे में -

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट एक नए जमाने की कंटेंट कंपनी है, जो परंपरागत व्यवस्था को तोड़ने वाली हिंदी फिल्मों और सीरीज़ पर विशेष ध्यान केंद्रित करती है। मूल रूप से इंडस्ट्री के दिग्गजों, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर द्वारा बनायी गयी, एलिप्सिस असाधारण उभरते क्रिएटिव टैलेंट को बढ़ावा देने और सहयोग देने का पर्याय बन गया है, जो इसके बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट से स्पष्ट है जिसमें "नीरजा", "तुम्हारी सुलु", "व्हाई चीट इंडिया" और आगामी "लूप लापेटा” जैसी प्रशंसित पेशकश शामिल हैं। स्वाति अय्यर, शांति शिवराम और पिया साहनी कंपनी के अन्य पार्टनर हैं।

First Published : 18 Nov 2021, 12:59:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.