News Nation Logo

46 की उम्र में Twins की मां बनीं प्रीति जिंटा, ये रखे हैं नाम

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम पर पति जीन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है, इस पोस्ट में उन्होंने जुड़वा बच्चों से जुड़ी गुडन्यूज दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Nov 2021, 01:16:05 PM
preity

46 की उम्र में जुड़वां बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा (Photo Credit: फोटो- @realpz Instagram)

highlights

  • प्रीति जिंटा ने शेयर की खुशखबरी
  • 46 की उम्र में मां बनीं प्रीति जिंटा
  • प्रीति ने अपने बच्चों के नाम भी बताए हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने सुबह-सुबह अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बताया कि दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं. 46 साल की उम्र में मां बनीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने पोस्ट में बच्चों के नाम भी बताए हैं. पोस्ट के साथ प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है. प्रीति ने बताया की उनके जुड़वां बच्चे सेरोगेसी की मदद से हुए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : इन 5 क्रिकेटर्स ने तलाकशुदा महिलाओं से रचाई शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा, 'सबको मेरा नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं. जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इस समय कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं. हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं. हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद. ढेर सारा प्यार जीन, प्रीति, जय और जिया.' सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस प्रीति को माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति के जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है, जिनके नाम प्रीति ने जय और जिया रखे हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में कदम साल 1998 में रखा था. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ 'दिल से' की थी. इसके बाद लगातार प्रीति ने कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दीं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की प्रमुख फिल्मों में 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'कल हो ना हो', 'सलाम नमस्ते', 'वीर जारा', 'संघर्ष' शामिल हैं.

First Published : 18 Nov 2021, 01:09:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो