logo-image

IPL 2022 : इन 5 क्रिकेटर्स ने तलाकशुदा महिलाओं से रचाई शादी

टीम इंडिया (Team India) के ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने समाज की परवाह नहीं करते हुए तलाकशुदा महिला से शादी रचाई है

Updated on: 18 Nov 2021, 11:46 AM

highlights

  • मुरली विजय ने निकिता वंजारा से शादी रचाई थी
  • निकिता क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी थीं
  • आईपीएल 2022 की तैयारिया चल रही हैं

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) की तैयारियां शुरू होते ही फैंस भी इस बारे में खबरें ढ़ूंढने लगते हैं. क्रिकेट प्रेमी अपने चहेते क्रिकेटर्स के बारे में वो सबकुछ जानता चाहते हैं जो सामने नहीं दिखता है. जैसे कि क्रिकेटर की फैमली कहां रहती हैं, उनके परिवार में कौन-कौन है और क्रिकेटर्स ने किस से शादी (Cricketers Wife) रचाई है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताएंगे कि आपके कुछ फेवरेट क्रिकेटर्स ने प्यार के आगे तलाकशुदा का टैग भी नहीं देखा और समाज के तानों की परवाह किए बिना ही शादी रचाई. इनमें से तो एक क्रिकेटर ऐसा है जिसने अपने साथी क्रिकेटर की बीबी से ही तलाक के बाद शादी रचाई है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : टॉप एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां

मुरली विजय (Murali Vijay)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Murali Vijay (@mvj8)

आईपीएल (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) समेत कई टीमों के साथ खेल चुके मुरली विजय (Murali Vijay) ने तलाकशुदा निकिता वंजारा से शादी रचाई थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि मुरली विजय ने अपने साथी क्रिकेटर की पत्नी से ही शादी रचा ली थी. निकिता वंजारा ने इंडियन क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ पहली शादी की थी मगर दोनों का साथ ज्यादा दिन तक नहीं रहा. निकिता ने दिनेश कार्तिक को तलाक देकर मुरली विजय से शादी की थी.

अनिल कुंबले (Anil Kumble)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anil Kumble Official (@anil.kumble)

मशहूर भारतीय लेग स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने चेतना के साथ साल 1999 में शादी रचाई. चेतना ने अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद कुंबले के साथ घर बसाया और आज दोनों खुशी-खुशी साथ हैं.

वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Venkatesh Prasad (@bkvenkateshprasad)

मशहूर गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने साल 1996 में जयंती नाम की एक महिला से शादी रचाई थी. दोनों की मुलाकात अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने करवाई थी. जयंती ने पहले पति को तलाक देने के बाद वेंकटेश प्रसाद से शादी की थी.

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11)

आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलने वाले मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने तलाकशुदा हसीन जहां (Hasin Jahan) के साथ साल 2014 में शादी रचाई थी. दोनों की एक बेटी भी है. हालांकि अब हसीन जहां और शमी के रिश्तों में दरार आ चुकी है और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) दिल्ली की ओर से खलते हैं और मैदान में अपनी पारी से लोगों को चकित कर देते हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं और पहले से तलाकशुदा थीं. आयशा की पहले पति से 2 बेटियां भी हैं. शिखर और आयशा का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है. आज के समय में दोनों का तलाक हो गया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दोनों ने इस बात की जानकारी दी थी.