logo-image

Newlyweds Athiya Shetty And KL Rahul : Newlyweds: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का वीडियो आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty And KL Rahul) ने आज शादी कर ली है. कपल को हर कोई शुभकामनाएं भेज रहा है.

Updated on: 23 Jan 2023, 11:06 PM

highlights

  • अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध चुके हैं.
  • कपल ने शादी की तस्वीरें साझा कर फैंस के साथ शेयर की खुशियां.  
  • सुनील शेट्टी ने बांटी मीडिया कर्मीयों को मिठाईयां.

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty And KL Rahul) ने आज शादी कर ली है. कपल को हर कोई शुभकामनाएं भेज रहा है. शादी के बाद कपल ने मीडिया के सामने आकर पोज दिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. दूल्हा (KL Rahul) और दुल्हन दोनों ने हल्के रंग के पैलेट का चुनाव किया. अथिया लाइट पिंक कढ़ाई वाले लहंगे और हीरों की बनी ज्वेलरी में प्यारी लग रही थीं, वहीं केएल राहुल भी व्हाइट कलर की शेरवानी में कमाल के दिख रहे थे. इस जोड़ी ने शादी काफी निजी तौर पर की, जिसमें सिर्फ दूल्हा और दुल्हन (Athiya Shetty) के परिवारवालें और खास दोस्त शामिल हुए.

यहां देखें वीडियो - 

यह भी पढ़ें :  Kapil Sharma : कपिल शर्मा ने की सीएम मान से मुलाकात, तस्वीरें हुईं वायरल

यहां देखें शादी की तस्वीरें -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

कुछ मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी में तस्वीरें पोस्ट न करने की हिदायतें भी दी गई थी. कपल की तरफ से शादी में नो-फोन पॉलिसी भी लागू की गई थी. कपल की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं, जिसे खुद कपल ने ही शेयर किया है. पोस्ट को साझा करते हुए राहुल और अथिया ने एक कैप्शन भी दिया, जिसमें लिखा है कि - 'आपके रौशनी में, मैं प्यार करना सीखता हूं…आज, हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की, जिसने हमें ढेर सारी खुशी और शांति दी है. कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की जर्नी पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं.' हर कोई इन तस्वीरों को देखने के बाद निहाल हो गया है. इन तस्वीरों में कपल काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी समारोह के बाद, दुल्हन के पिता सुनील शेट्टी ने विवाह स्थल के बाहर मीडिया कर्मीयों को मिठाईयां बांटी, जिसमें उनके बेटे अहान ने मदद की. उन्होंने फेरे खत्म होने की पुष्टि करते हुए कहा, 'मैं अब ससुर बन गया हूं.' इसके अलावा एक्टर ने कहा कि आईपीएल के बाद एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा, जो हर किसी के लिए बेहद खास होगा.