logo-image

Kapil Sharma : कपिल शर्मा ने की सीएम मान से मुलाकात, तस्वीरें हुईं वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से कॉमेडियन खबरों में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) से मुलाकात की है.

Updated on: 23 Jan 2023, 07:16 PM

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से कॉमेडियन खबरों में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) से मुलाकात की है, जिसकी झलक एक्टर ने खुद साझा की है. इस मुलाकात को लेकर कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा की, 'कल शाम मुंबई में महानायक और माननीय मुख्यमंत्री पंजाब सरदार भगवंत सिंह मान @bhagwantmann1 से बहुत दिनों के बाद मुलाकात हुई, दिल में प्यार और गले लगाने की गर्माहट पहले से भी ज्यादा थी, हमने कुछ पुरानी यादें साझा की, यह बहुत प्यारी और गर्मजोशी भरी मुलाकात थी.. आपके प्यार, सम्मान और सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद पाजी.' एक्टर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, लोग इस मुलाकात को लेकर तरह - तरह की अटकलें भी लगा रहे हैं. हालांकि यह एक हार्दिक मुलाकात भी हो सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

यह भी पढ़ें :  Athiya Shetty-KL Rahul Wedding : अथिया शेट्टी और केएल राहुल नहीं मनाएंगे अपना हनीमून, वजह सुन हो जाएंगे हैरान

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सीएम कपिल को जादू की झप्पी देते हुए नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में अर्चना पूरण सिंह भी नजर आईं. बता दें कि सीएम भगवंत मान मुंबई  (Bhagwant Mann Mumbai) के दौरे पर हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिकों से उन्हें पंजाब में स्टूडियों बनाने की बात कह रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि CM पहले ही कह चुके हैं कि वो बॉलीवुड और पॉलीवुड को एक साथ करने आए हैं.  इसके लिए वो लगातार प्रयास कर रहे हैं. इससे हटकर बात करें तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. उनका शो फैंस को हमेशा पसंद आता है. बड़े - बड़े स्टार्स उनके शो में अपनी फिल्म प्रमोट करते हुए नजर आते हैं.