logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding : अथिया शेट्टी और केएल राहुल नहीं मनाएंगे अपना हनीमून, वजह सुन हो जाएंगे हैरान

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) आज कुछ समय में ही एक दूसरे के हो जाएंगे. दोनों की शादी उनके हर चाहने वालों के सपने सच होने जैसी है.

Updated on: 23 Jan 2023, 05:18 PM

नई दिल्ली :

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) आज कुछ समय में ही एक दूसरे के हो जाएंगे. दोनों की शादी उनके हर चाहने वालों के सपने सच होने जैसी है. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमांटिक हनीमून पर जाने से पहले कपल को थोड़ा इंतजार करना होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल हनीमून नहीं जा रहा है, सिर्फ इसलिए कि उन्हें अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करने हैं, जहां राहुल के अगले टूर्नामेंट में टीम इंडिया में शामिल होने की उम्मीद है, वहीं अथिया कथित तौर पर अपना न्यू वेंचर लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. इन्हीं सब कारणों से कपल की हनीमून कैसिंल माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, संपत्ति से जुड़ा है मामला

आपको बता दें कि केएल राहुल को उनके आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम में शामिल होने की उम्मीद है, जो 9 फरवरी, 2023 से शुरू होगी. शादी के बाद केएल प्रैक्टिस करने के लिए पिच पर वापस जाने वाले हैं. हालांकि इन चीजों की अभी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है, क्योंकि पहले कुछ रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि कपल यूरोप में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए जाने वाला है.

जानकारी के मुताबिक काफी हद तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह, जो अपने रोमांटिक हनीमून के लिए फिनलैंड गए थे. वहीं दोनों को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि अथिया और केएल के कामों में भी समानता देखने को मिलेगी. 

बता दें कि  शादी समारोह आज दोपहर करीब 2.30 बजे शुरू हुआ है, केएल राहुल अथिया के खंडाला वाले घर में बारात लेकर आए हैं. वहीं कपल अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के सामने शाम लगभग 4:15 बजे फेरे लेने वाला था. हालांकि अभी कुछ सामने नहीं आया है. उम्मीद की जा रही है कि वे आज शाम पैपराजी के सामने पति और पत्नी के रूप में अपनी पहली झलक दिखाएंगे.