logo-image

Aryan Khan: 25 करोड़ वसूली मामले में आया नया ट्विस्ट, SRK और आर्यन से CBI करेगी पूछताछ

25 करोड़ वसूली मामले में अब आर्यन खान के साथ-साथ उनके पिता एसआरके से भी पूछताछ की जाएगी.

Updated on: 21 Jun 2023, 12:26 PM

New Delhi:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ऊपर चलना वाले ड्रग्स केस मामले में आज एक और खबर सामने आई है. बता दें कि, इस केस से क्लीन चिट मिलने के बावजूद एक्टर औप उनके पिता को कोर्ट में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है. दरअसल, कुछ दिनों पहले इस बात का खुलासा हुआ था कि, ड्रग्स केस मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से 25 करोड रुपए वसूलने की प्लानिंग की गई थी और इसी बात की जांच के लिए  शाहरुश खान और आर्यनु खान का बयान दर्ज कराया जाएगा. 

आपको बता दें कि, सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन जांच ब्यूरो (सीबीआई) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े द्वारा कथित जबरन वसूली के प्रयास की जांच के सिलसिले में अभिनेता शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के बयान दर्ज करने की योजना बनाई जा रही है. मामले से परिचित एजेंसी के अधिकारियों ने कहा. “हम जल्द ही आर्यन खान के बयान दर्ज करेंगे, जिन्हें NCB और शाहरुख खान ने गिरफ्तार किया था, जिनसे वानखेड़े के इशारे पर आरोपी किरण गोसावी और सैनविल डिसूजा ने 25 करोड़ रुपये की मांग की थी. साजिश की तह तक जाने के लिए उनके बयान दर्ज करना जरूरी है. ” 

एजेंसी ने पहले ही मई में समार वानखेड़े की जांच कर ली है, लेकिन औपचारिक रूप से उनके साथ पूछताछ का आयोजन करने के लिए अदालत की मंजूरी का इंतजार किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - Adipurush BO Collection:विवादों के बीच आदिपुरुष का बिजनेस हुआ ठप, की बस इतनी कमाई 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, यह मामला अक्टूबर 2021 में मुंबई से दूर एक क्रूज जहाज पर छापे और आर्यन खान की गिरफ्तारी से जुड़ा हुआ है, उनके पास कोई ड्रग्स नहीं मिलने के बावजूद आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया. लेकिन आखिरकार उन्हें 25 दिनों के बाद जमानत मिल गई.