logo-image

Jehda Nasha : Ayushmann Khurrana ने Nora Fatehi के साथ कर दिया ये 'गुनाह', अब मांगनी होगी माफी!

'ड्रीम गर्ल' स्टारर आयुष्मान खुराना हाल ही में अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'जेड़ा नशा' की रिलीज के बाद चर्चा में आ गए हैं.

Updated on: 17 Nov 2022, 04:55 PM

highlights

  • आयुष्मान खुराना-नोरा फतेही का गाना हुआ रिलीज
  • 'जेड़ा नशा' को मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स
  • अब चर्चा में है स्टार्स का ये वीडियो सॉन्ग

नई दिल्ली:

'ड्रीम गर्ल' स्टारर आयुष्मान खुराना हाल ही में अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'जेड़ा नशा' की रिलीज के बाद चर्चा में आ गए हैं. जिसमें नोरा फतेही भी उनके साथ दिखाई दी हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी समय से एक्साइटेड थे. लेकिन अब इस गाने पर आ रहे लोगों के रिस्पॉन्स को देखकर ये लग रहा है कि उन्होंने इसे बनाकर बड़ी गलती कर दी है. ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट सेक्शन में इस तरह की प्रतिक्रिया देकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan के कमरे में इस हालत में पाए गए Ayushmann Khurrana!

आपको बता दें कि इसी रिलीज के साथ ही आयुष्मान और नोरा ने भी इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया था. जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों कलाकार अपने डांस स्टेप्स में तालमेल बनाते दिख रहे हैं. इस गाने पर जहां अभी तक 2.5 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कुछ लोगों के पॉजीटिव रिएक्शन्स के उलट ढेर सारे लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स की भी बरसात कर डाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

एक यूजर ने लिखा, 'भाई गाना दूसरा चुन लेते.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'बॉलीवुड सॉन्ग बनाने वालों से रिक्वेस्ट है कि ऐसे मास्टरपीस गानों को बेकार करना बंद करें! प्लीज!!!' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यहां ही बॉलीवुड फेल हो जाता है. आज भी ये लोग पुराने गानों को बिगाड़ने, आइटम सॉन्ग बनाने और ठरकीपन दिखाने में लगे हैं.' इस तरह के कई कमेंट्स सामने आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- एक्टिंग से पहले पैसों के लिए ट्रेन में गाया करते थे Ayushmann Khurrana

खैर, अब बात कर ली जाए आयुष्मान के वर्कफ्रंट की तो उनके पास चार फिल्में हैं. पाइपलाइन में 'छोटी सी बात रीमेक', 'ड्रीम गर्ल 2', 'शूट द पियानो प्लेयर' और 'एन एक्शन हीरो' का नाम शामिल है. आपको बता दें कि एक्टर का ये हालिया रिलीज सॉन्ग भी उनकी अपकमिंग फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का ही है. लेकिन इस पर लोगों के रिस्पॉन्स को देखकर लग रहा है कि लोगों को ये कुछ खास पसंद नहीं आया है.