logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

एक्टिंग से पहले पैसों के लिए ट्रेन में गाया करते थे Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक अलग पहचान बना ली है. वो अलग-अलग विषय पर फिल्में करते हैं. वहीं, दर्शक भी उन्हें हर किरदार में पसंद करते हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक्टिंग से पहले वो ट्रेनों में गाना गाकर पैसे कमाया करते थे.

Updated on: 19 Mar 2022, 02:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक अलग पहचान बना ली है. एक्टर अलग-अलग विषय पर फिल्में करते हैं. वहीं, दर्शक भी उन्हें हर किरदार में पसंद करते हैं. चाहे वो बाला का किरदार हो, ड्रीम गर्ल की पूजा हो या अंधाधुन का अंधा लड़का. उन्होंने अपने हर किरदार से लोगों का दिल जीता है. लेकिन आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की जिंदगी में एक ऐसा समय भी था, जब वो पैसों के लिए ट्रेन में गाया करते थे. उनका ये खुलासा सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की सराहना कर रहे हैं कि उन्होंने कैसे ट्रेनों में गाने से लेकर एक बेहतरीन एक्टर बनने तक का सफर तय किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आपको बता दें कि आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने ये खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि जब वे एक्टिंग की दुनिया की पहली सीढ़ी पर चढ़े थे यानी थिएटर किया करते थे. उस दौरान वो ट्रेन से सफर करते थे. जहां वो अक्सर गाना गाया करते थे. वहीं, सफर कर रहे लोग तालियां बजाकर उनका मनोबल ऊंचा किया करते थे. साथ ही कुछ लोग उन्हें पैसे भी देते थे. इस तरह उन्होंने काफी पैसे इकट्ठे कर लिए थे. जिसके बाद वो उन्हीं पैसों से गोवा ट्रिप पर भी गए थे. उनका ये बयान सुनकर जहां कुछ लोग हैरान हो रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने एक्टर की तारीफ की है कि उन्होंने घूमने के लिए खुद ही पैसे जुटाए.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में एंट्री से पहले आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने काफी स्ट्रगल किया. उन्होंने फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में ही इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्होंने इस फिल्म को चुनने से पहले कई फिल्मों को रिजेक्ट भी किया गया था. जो शायद एक स्ट्रगलर के लिए सही नहीं माना जाता. लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) ने लोगों पर अपना जादू चला दिया. दर्शकों को आयुष्मान की एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आई. यहां तक कि उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला. जिसके बाद आयुष्मान कहां रुकने वाले थे. वो एक के बाद एक फिल्में करते गए और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली. 

खैर, बात करें आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'गुगली', 'अनेक', 'शूट द पिआनो प्लेयर', 'एक्शन हीरो', 'डॉक्टर जी' और 'छोटी सी बात' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. फैंस उनकी इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.