logo-image

Malaika Arora-Arjun Kapoor relationship : एक्टर प्यार में पागल नहीं, हो गए हैं 'बुड्ढे'!

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

Updated on: 16 Nov 2022, 03:18 PM

highlights

  • अर्जुन कपूर ने खुद को कहा 'बुड्ढा'
  • ऐसा वीडियो हुआ वायरल
  • तो लोगों ने कर डाले नेगेटिव कमेंट्स

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसमें अर्जुन कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनने के बाद उन्हें अजीबोगरीब कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं. उनका ये वीडियो इस समय काफी चर्चा में बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

'एक विलेन 2' फेम अर्जुन कपूर हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट हुए थे. जहां उन्होंने लोगों के साथ बातचीत में कह दिया, 'मैं अब बुजुर्ग होने वाला हूं'. उनकी ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. लेकिन जब ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई, तो लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाओं से कमेंट्स सेक्शन को भर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'नहीं होगे तो भी होने लग जाओगे मलाइका अरोड़ा के साथ'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'लोग प्यार में पागल होते हैं, ये बुड्ढे हो गए हैं.' एक अन्य यूजर ने भद्दी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'बूढ़ी मलाइका से शादी करने के लिए अपने आप को बुड्ढा बता रहे हैं.' इस तरह के रिएक्शन्स के अलावा तमाम लोगों ने तो अर्जुन को उनकी उम्र याद दिला दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

आपको बताते चलें कि बीते दिनों एक्टर अपनी बहन अंशुला कपूर की वजह से चर्चा में थे. दरअसल, अंशुला ने एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें वो स्क्रीन राइटर रोहन ठक्कर के साथ दिख रही थी. इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'सबसे फेवरेट लड़के को हैप्पी बर्थडे, जिसने मेरी दुनिया को गोल-गोल घुमा दिया है.' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया था. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या अंशुला और रोहन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor ने कैरेक्टर पर सवाल उठाए जाने के बाद दी सफाई

खैर, अब बात कर ली जाए अर्जुन के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में तीन फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'कुत्ते' और 'द लेडी किलर' का नाम शामिल है. फैंस को एक्टर की इन फिल्मों का इंतजार है.