logo-image

Koffee with Karan 8: नेटिज़न्स को पसंद आई सारा और अनन्या की दोस्ती , लेकिन फैंस चाहते हैं दोनों में ये बदलाव

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 का तीसरा एपिसोड रिलीज़ हो गया है, और नेटिज़न्स ने अपनी रिव्यू में सारा अली खान और अनन्या पांडे के बीच के रिश्ते पर प्यार की बौछार की है.

Updated on: 09 Nov 2023, 05:59 PM

नई दिल्ली:

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 (Koffee With Karan Season 8) के नए एपिसोड में एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे सोफे पर दिखाई दीं. बातचीत दिलचस्प खुलासों के साथ सामने आई, क्योंकि दोनों ग्लैमरस सितारों ने अपने लव लाइफ के बारे में विस्तार से बताया. गपशप से परे, उन्होंने अपने पर्सनल कैरियर के बारे में भी चर्चा की और अपने फ्यूचर के बारे में भी जानकारी शेयर की. एक रोमांचक रैपिड-फायर राउंड में, सारा और अनन्या (Sara Ali Khan and Ananya Panday) ने अपने दिमाग का इस्तमाल करते हुए, सवालों की बौछार का उत्तर दिया. जिसके बाद नेटिज़न्स इस शो को देखने के लिए एक जुट हुए और अब, सोशल मीडिया एपिसोड के बारे में अपनी राय औक फीडबैक दे रहे है.

सारा और अनन्या वाले एपिसोड के बारे में

नेटिज़न्स ने करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण 8 के तीसरे एपिसोड के बारे में अपने विचार शेयर करने के लिए एक्स का सहारा लिया. उन्होंने सारा अली खान और अनन्या पांडे की जोड़ी के बीच के बंधन की तारीफ की और उनके जवाब देने के तरीके को बहुत मैच्योर बताया. एक ने कहा, किसी भी चीज़ के अलावा, मुझे यह पसंद आया कि सारा और अनन्या का रिश्ता कितना प्यारा है, असल जिंदगी में उनका ईओ से सलाह मांगना, बाहर घूमना, चीजों पर चर्चा करना दिखाता है कि उनकी दोस्ती कितनी खूबसूरत है.

फैंस ने अन्नया पाण्डे के लिए कहा ये शब्द

दूसरे नेटिजन ने लिखा, आप वास्तव में देख सकते हैं कि सारा और अनन्या कितनी बड़ी हो गई हैं और कुछ चीजें जिनके बारे में वे बात कर रही हैं वह बहुत परिपक्व हैं और वास्तव में मुझे यह एपिसोड बहुत पसंद आया.  एक अन्य ने कहा, सारा अनन्या का केडब्लू एपिसोड बहुत पसंद आया. उनका एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और उनके हर सवाल के जवाब भी अच्छे थे. 

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Preview: टाइगर 3 की बुकिंग पर क्या खास असर डालेगा दिवाली फैक्टर, बिके इतने टिकट्स

दोनों का इंस्पीरेशन और मजेदार नोकझोंक दिखा

एक यूजर ने कहा, दोनों को इंस्पीरेशन और मजेदार नोकझोंक देखने लायक बताया. यह भी कहा कि मुझे वास्तव में अच्छा लगा कि अनन्या कैसे आगे बढ़ रही है, और वह पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर है. वही सारा रिश्तों को लेकर अपने विचारों में बहुत कॉन्फिडेंस और क्लियर हैं. मुझे उन्हें बड़े पर्दे पर देखना अच्छा लगता है. आप दोनों को प्यार करता हूं.