logo-image

नेहा शर्मा ने बहन के साथ जिम में किया डांस, देखें जबरदस्त Video

नेहा शर्मा (Neha Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बहन के साथ जिम में नजर आ रही हैं

Updated on: 29 Jul 2021, 06:46 PM

highlights

  • नेहा शर्मा शेयर किया फिटनेस वीडियो
  • नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • नेहा के इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. हाल ही में नेहा शर्मा (Neha Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बहन के साथ जिम में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को नेहा शर्मा (Neha Sharma) का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में दोनों मस्ती भरे अंदाज में अंग्रेजी सॉन्ग Beggin पर डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'मेरे खुश इंसान के साथ मेरी खुशी वाली जगह.. आएशा शर्मा के साथ थोड़ा खुशनुमा डांस'. नेहा शर्मा (Neha Sharma)अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं और उनके जिम के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी ने शेयर किया ऐश्वर्या राय का स्टनिंग लुक, फैंस कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने इससे पहले फिटनेस वीडियो शेयर किया था जिसमें वो जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा शर्मा (Neha Sharma) स्टेचिंग और डंबल उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'अनीता भाभी' सौम्या टंडन ने करीना कपूर के सॉन्ग पर किया क्लासिकल डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

बिहार से ताल्लुक रखने वालीं नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. नेहा की शरुआती पढ़ाई भागलपुर के माउंट कारमेल स्कूल में ही हुई, इसके बाद नेहा ने नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ इंटीरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) नई दिल्ली से फैशन का कोर्स किया. फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई के दौरान ही एक ऑडिशन में नेहा शर्मा (Neha Sharma) को साउथ की फिल्म में काम करने का मौका मिल गया. इस फिल्म का नाम 'चिरुथा' था, जिससे चिरंजीवी के बेटे राम चरण (Ram Charan) ने भी डेब्यू किया था.

इसके बाद नेहा ने बॉलीवुड में इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'क्रूक' (Crook) से धमाकेदार एंट्री की. नेहा कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखने वालीं नेहा की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है इंस्टाग्राम पर नेहा शर्मा के 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.