logo-image

डब्बू रतनानी ने शेयर किया ऐश्वर्या राय का स्टनिंग लुक, फैंस कर रहे तारीफ

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तस्वीर वायरल हो रही है जो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने अपने 2021 कैलेंडर के लिए क्लिक की है

Updated on: 29 Jul 2021, 02:50 PM

highlights

  • डब्बू रतनानी ने शेयर की ऐश्वर्या की तस्वीर
  • फोटोशूट में स्टनिंग लग रही हैं ऐश्वर्या
  • ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज भी अपनी खूबसूरत से एक्ट्रेसेस को पछाड़ देती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तस्वीर वायरल हो रही है जो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने अपने 2021 कैलेंडर के लिए क्लिक की है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का स्टनिंग लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तस्वीर में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने टॉप के साथ जैकेट पहनी है इसके साथ ही उन्होंने हाई वॉल्यूम बीच वेवी हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने ऐश्वर्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'When You Possess Light Within, You See It Externally. Absolutely Radiant Aishwarya Rai Bachchan'ऐश्वर्या राय की इस तस्वीर पर फैंस ब्यूटीफुल, स्टनिंग और गॉर्जियस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'अनीता भाभी' सौम्या टंडन ने करीना कपूर के सॉन्ग पर किया क्लासिकल डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल की वजह से भी चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं ऐश्वर्या राय फैंस के साथ अक्सर ही अपनी स्टनिंग और गॉर्जियस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय के 9.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

वहीं बीते दिनों ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसके 
बाद लोग कयास लगाने लगे थे कि ऐश्वर्या दोबारा मां बनने वाली हैं. 

ऐश्वर्या राय की इन लेटेस्ट तस्वीरों में काफी अधिक वजन दिखाई दे रहा है. जिसे देखने के बाद फैंस ये सवाल उठा रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या राय बच्चन बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं? फिलहाल ये सवाल तो बरकरार है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन इन तस्वीरों में किसी फैंस के साथ खड़े होकर पोज नहीं दे रही हैं. बल्कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन साउथ अभिनेता और एक्टर आर सरथकुमार और उनकी बेटियों से पुड्डुचेरी से मिले थे.

ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के करीब चार साल बाद ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया था. वहीं बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ्रंट की तो वो मणि रत्नम की अपकमिंग फिल्म Ponniyin Selvan में काम कर रही हैं. मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या पहले भी 'गुरू' और 'रावण' में काम कर चुकी हैं.