logo-image

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया रोका सेरेमनी का Video, मिले लाखों व्यूज

नेहा ने रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो (Roka Ceremony Video) शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 20 Oct 2020, 07:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक है. कभी उनकी रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ तस्वीरें वायरल होती हैं तो कभी वीडियो. वहीं अब नेहा ने रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो (Roka Ceremony Video) शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: मुमताज से शम्मी कपूर की शादी होते-होते रह गई थी, जानें क्यों?

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' 'नेहू दा व्‍याह' वीडियो कल र‍िलीज हो रहा हो. तब तक मेरे फैंस और 'नेहूप्रीत' के चाहने वालों के ल‍िए एक छोटा सा तोहफा. आई लव यू रोहनप्रीत और परिवार... शुक्रिया मिसेज एंड मिस्‍टर कक्‍कड़ मतलब मम्‍मी-पापा इस प्‍यारी सी सेरेमनी के लिए.' नेहा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने साड़ी में किया झूमकर डांस, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The day he made me meet His Parents and Family ♥️😇 Love You @rohanpreetsingh 🥰 #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वहीं इससे पहले नेहा ने राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने बताया कि यह वह दिन था जब रोहनप्रीत ने पहली बार अपने मम्मी-पापा से मिलवाया था. इस वीडियो पर रोहनप्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तू तां मेरी जिंदगी बनगी है. मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि ये दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है. मुझे अपनी पूरी दुनिया का हाथ थामने का मौका मिला. ढेर सारा प्यार, मेरी रानी, मेरी दुनिया.' बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का रोहनप्रीत के साथ म्यूजिक वीडियो नेहा दा व्याह भी 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है.