logo-image

नेहा कक्कड़ रचाने वाली हैं ब्याह या ये है एक पब्लिसिटी स्टंट

इस बार नेहा का नाम रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ जुड़ा है. खबरों के मुताबिक नेहा, रोहनप्रीत के साथ 21 अक्टूबर को शादी रचाने वालीं हैं

Updated on: 15 Oct 2020, 11:09 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग और लटकों-झटकों से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक बार फिर से अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. इस बार नेहा का नाम रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ जुड़ा है. खबरों के मुताबिक नेहा, रोहनप्रीत के साथ 21 अक्टूबर को शादी रचाने वालीं हैं. लेकिन इस बीच नेहा ने एक पोस्ट शेयर करके लोगों को असमंजस में डाल दिया है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर लग रहा है कि ये सब उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो नेहा दा व्याह के लिए किया गया है. आपको बता दें कि नेहा इससे पहले भी कई बार अपनी निजी जिंदगी की आड़ में अपने प्रोफेशनल लाइफ को आगे बढाती आई हैं. रोहनप्रीत (Rohanpreet) से पहले नेहा का नाम कई और लोगों के साथ जुड़ चुका है जिनके साथ शादी तक की बातें हुईं लेकिन आखिर में सब टीआरपी (TRP) का खेल निकला.

यह भी पढ़ें: 7 माह बाद खुल रहे सिनेमाहॉल, फॉलो करनी होंगी ये गाइडलाइन्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NehuDaVyah by #NehaKakkar 🥰featuring My Rohu @rohanpreetsingh ♥️ 21st October 🙏🏼 #NehuPreet 💝😇

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम रोहनप्रीत से पहले आदित्य नारायण के साथ जुड़ा था. खबरें आईं कि दोनों की शादी 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे के दिन शादी करने वाले हैं. लेकिन बाद में पता चला कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई थी. दोनों की इंडियन आइडल के सेट पर शादी की रस्में भी कर दी गईं लेकिन बाद में ये खबरें फर्जी साबित हुई थीं.

यह भी पढ़ें: KBC 12: स्वप्निल चव्हाण ने 50 लाख के इस सवाल पर किया क्विट, क्या आपके पास है जवाब?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️😇 #NehuPreet 👫🏻

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वहीं इससे पहले नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा था. दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी किया मगर आखिर में दोनों अलग हो गए. दोनों का म्यूजिक वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था. 

नेहा कक्कड़ की लव लाइफ में प्यार कम और अफवाहें ज्यादा देखने को मिलती हैं. अब इस बार नेहा का रोहनप्रीत संग कैसा रिलेशन रहता है, ये देखने वाली बात होगी. क्या इस बार ये शादी की अफवाहें सच साबित होंगी या फिर नेहा के फैंस के हाथ मायूसी ही हाथ लगने वाली है.