logo-image

नेहा कक्कड़ सेलिब्रेट कर रहीं अपनी पहली लोहड़ी, शेयर की Photo

इस खास मौके पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा ग्रीन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं

Updated on: 13 Jan 2021, 03:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा ग्रीन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, तो वहीं, रोहनप्रीत सिंह ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए नेहा को पहली लोहड़ी की बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: क्या है Shehnaaz Gill का Wedding Plan? जानिए

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'आज है नेहूप्रीत की पहली लोहड़ी, हैप्पी लोहड़ी हसबैंड.' नेहा के इस पोस्ट को फैंस लाइक कर रहे है और कमेंट करते हुए दोनों को लोहड़ी की बधाई दे रहे हैं. फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी नेहा को विश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने करीना के गाने पर किया बैली डांस, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सोशल मीडिया पर इतिहास रचा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भारत की पहली ऐसी सिंगर बन गई हैं जिसे यूट्यूब की तरफ से डायमंड अवॉर्ड दिया गया है. सोशल मीडिया के जरिए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने ये खुशी का पल फैंस के साथ शेयर किया था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी. दोनों ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी. शादी से पहले नेहा और रोहन का साथ में 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था.