logo-image

Neha Kakkar Birthday : कभी दिया मस्ती भरा ट्रैक तो कभी दी रोमांटिक धुन, सुने नेहा कक्कड़ की इस टॉप प्लेलिस्ट को

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, इस खास मौके पर हम उनके कुछ बेहद टॉप गानों पर एक नजर डालेंगे.

Updated on: 06 Jun 2023, 08:05 AM

नई दिल्ली :

Neha Kakkar Birthday : नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज वो अपना जन्मदिन मना रही हैं. सिंगर के फैंस और परिवार वाले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं लगातार दे रहे हैं. आज का दिन उनके बेहतरीन गानों की प्लेलिस्ट बनाकर उनकी प्रतिभा से परिचित कराने का सही समय है. नेहा अपनी शानदार आवाज और प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं. काला चश्मा और लंदन ठुमकदा जैसे पेप्पी डांस नंबरों से लेकर माही वे और मिले हो तुम हमको जैसे इमोशनल ट्रैक तक, नेहा का हर गाना चार्ट-टॉपर और फैन फेवरेट है. आज हम उनके (Neha Kakkar) कुछ टॉप गानों पर एक नजर डालते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

यह भी पढ़ें : Shaktimaan : क्या रणवीर सिंह बनेंगे शक्तिमान? कितना होगा फिल्म का बजट, मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

मिले हो तुम हमको -

इस रोमांटिक ट्रैक में नेहा की इमोशनल आवाज ने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया था. इस गाने के बोल लोगों को काफी हद तक पसंद आए थे. आज भी लोग उनका ये गाना सुनते हैं तो गुनगुनाने के लिए मजबूर हो जाते हैं.  

गोवा बीच -

नेहा कक्कड़ के जन्मदिन पर, आइए गोवा बीच की चुलबुली धुनों पर थिरकें. उनके इस शानदार पार्टी सॉन्ग को लोगों का काफी प्यार मिला है. एक टाइम पर इस गाने ने हर पार्टी की शान बढ़ाई थी. 

दिल को करार आया -

नेहा के इस रोमांटिक ट्रैक को लोग सुनना काफी पसंद करते हैं, इस गाने को सुनकर किसी का भी दिन खुशनुमा हो सकता है. चाहे तो आजमाकर देखिएगा. 

कर गई चुल -

नेहा के डायनेमिक वोकल्स इस मस्ती भरे ट्रैक में एक अलग शा अट्रैक्शन है, जिसे सुननकर कोई भी थिरकने के लिए मजबूर हो जाता है. ये गाना फिल्म कपूर एंड सन्स का है. 

यह भी पढ़ें : Nawazuddin Siddiqui-Alia : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ को मिला नया पार्टनर, फैंस बोले-सरनेम बदल लो