News Nation Logo
Banner

नेहा धूपिया के घर फिर आई खुशखबरी, दूसरी प्रेगनेंसी को सोशल मीडिया पर इस तरह किया जाहिर

अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने फैंस के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी के साथ नज़र आ रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 19 Jul 2021, 01:11:02 PM
Neha Dhupia

Neha Dhupia (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए शेयर की फैमिली फोटो
  • नेहा को सोशल मीडिया पर फैंस ने दी ढेरों बधाई
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दी जमकर मुबारकबाद

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए उन्होंने फैंस के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी के साथ नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही, फोटो में नेहा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. फोटो में तीनों ब्लैक ड्रेस पहने दिख रहे हैं. ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में जहां नेहा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं तो वहीं अंगद ने एक हाथ उनके बेबी बंप पर रखा हुआ है तो वहीं दूसरे हाथ से बेटी मेहर को गोद में उठाए हुए हैं.  मेहर भी नेहा के बेबी बंप की ओर देखती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, फोटो शेयर करते हुए नेहा ने परिवार में नए सदस्य के जुड़ने की बात भी कही है.

                                                      

 

नेहा धूपिया ने फोटो के साथ दिए कैप्शन में बताया कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के ऐलान के लिए कैप्शन ढूंढने में काफी वक्त लग गया. वह लिखती हैं- 'हमें एक कैप्शन ढूंढने में दो दिन लग गए.. इन सबमें हम जो सबसे अच्छा सोच सकते थे वह था.. धन्यवाद, भगवान.'

यह भी पढ़ें: Nick jonas को लेकर भावुक हुईं Priyanka chopra, कही इतनी बड़ी

बता दें कि, Neha Dhupia और Angad Bedi दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म, इन्टाग्राम के जरिए फैंस और फॉलोअर्स संग ये खुशखबरी शेयर की है. नेहा के इस खुशखबरी को शयर करते ही मानो फैंस की तरफ से उनके लिए बधाइयों की छड़ी लग गई. लोग सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया के प्रेग्नेंट (Neha Dhupia Pregnant) होने को लेकर उन्हें और अंगद बेदी को ढेरों बधाईयां दे रहे हैं. यही नहीं, नेहा के पोस्ट पर Rohit reddy से लेकर Amitabh bachchan की नातिन Navya naveli nanda तक ने उन्हें दोबारा मां बनने पर बधाई दी है. बता दें कि, नेहा धूपिया ने 2018 में अंगद बेदी संग अचानक शादी कर ली थी. अचानक आई उनकी शादी की खबर से हर कोई बेहद हैरान था. हालांकि, इसके बाद उन्होंने अचानक शादी करने का कारण बताते हुए कहा था कि, उन्हें जब अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला तो उन्होंने और अंगद ने जल्दबाजी में शादी कर ली थी.

First Published : 19 Jul 2021, 01:03:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.