logo-image

नेहा धूपिया दोबारा बनी मां, दिया बेटे को जन्म

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर एक बड़ी खुशखबरी ने दस्तक दि हैं. नेहा दूसरी बार मां बन गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बेटे को जन्म दिया है.

Updated on: 03 Oct 2021, 06:12 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर एक बड़ी खुशखबरी ने दस्तक दि हैं. नेहा दूसरी बार मां बन गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. जुलाई महीने में नेहा और अंगद ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस से शेयर की थी. इस फोटो में नेहा के साथ पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और बेटी मेहर (Mehr) दिखाई दिए थे. अब नेहा के फिर से मां बनने की खबर से हर कोई खुश है. आपको बता दें कि अंगद बेदी ने नेहा धूपिया संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बेटे का आशीर्वाद दिया. नेहा और बेबी दोनों ठीक हैं. वाहेगुरु मेहर करें.' इस पोस्ट में अंगद ने अपनी पत्नी का शुक्रिया भी अदा किया है. उन्होंने लिखा- 'इस सफर में ऐसा योद्धा होने के लिए धन्यवाद. आओ अब हम चारों मिलकर इसे यादगार बनाएं.' 

नेहा यूं तो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं लेकिन अभी उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन उनके पति अंगद बेटी ने सोशल एकाउंट पर इस बारे में जानकारी दे दी है. इसके बाद उन्हें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही दोबारा मां बनने की गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की थी. अनाउंसमेंट के बाद से नेहा ने प्रेगनेंसी में भी खूब काम किया था.

यह भी पढ़ें : बिग बॉस में डॉनल की हुई धमाकेदार एंट्री, डोनल का दिखा ग्लैमरस अवतार

आपको बता दें कि  नेहा और अंगद ने साल 2018 में दिल्ली के एक गुरूद्वारे में चुपचाप शादी कर ली थी. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. गुपचुप शादी करने के पीछ नेहा की पहली प्रेग्नेंसी सामने आई थीं जिसका खुलासा शादी के कुछ महीने बाद हुआ था. नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने शादी के करीब तीन महीने बाद इस खुलासा किया कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. उन्होंने बताया कि उनकी शादी से पहले ही नेहा प्रेग्नेंट थीं. आपको ये भी बता दें कि नेहा धूपिया अंगद बेदी से 2 साल बड़ी भी हैं.