logo-image

Neha Bhasin ने दिया बोल्ड पोज, यूजर्स कर रहे ट्रोल

नेहा भसीन पहले भी अपने और प्रतीक के संग रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहती थी. लेकिन आपको बता दें की इन दिनों नेहा भसीन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Updated on: 05 Jan 2022, 04:52 PM

नई दिल्ली :

अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से तो सभी एक्ट्रेसेस अपना जलवा बिखेरती ही हैं लेकिन इस श्रेणी में बॉलीवुड की सिंगर्स भी कुछ पीछे बिलकुल नहीं है. बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट और बोल्ड सिंगर नेहा भसीन इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आपको बता दें नेहा भसीन आजकल अपने गाने को छोड़ अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक्स के लिए आजकल काफी चर्चा में आ गई हैं. नेहा भसीन पहले भी अपने और प्रतीक के संग रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहती थी. लेकिन आपको बता दें की इन दिनों नेहा भसीन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में नेहा भसीन ने ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई है और वें एयरपोर्ट पर इस अवतार में स्पॉट की गई हैं. इस वीडियो में सिंगर ब्राउन लैदर को-ऑर्ड आउटफिट में अपनी ब्लैक ब्रा को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें बिग बॉस में भी नेहा भसीन ने अपने सिजलिंग फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस कर दिया था. 

यह भी पढ़ें : RRR को हुआ 100 करोड़ का नुक्सान, मेकर्स ने जताई निराशा

खैर अब एक्ट्रेसेस के फैशन सेन्स की तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है. जैसा की आप भी जानते है उर्फी जावेद इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं. उर्फी जावेद की बोल्डस के बारे में तो कौन नहीं जानता है. इसपर नेहा के फैंस भी यही प्रतिक्रिया दे रहे है कि आजकल नेहा का लुक उर्फी जावेद से कुछ ज्यादा ही मैच कर रहा है. आपको बता दें हाल ही में नेहा भसीन को कुछ दिन पहले  बिग बॉस 15 से एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट राजीव अदातिया के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया. नेहा ने राजीव संग काफी बोल्ड ऑउटफिट में पोज दे रखा है. नेहा ने पर्पल कलर के ब्रालेट और स्कर्ट पहनी थी जो की काफी ज्यादा रिवीलिंग थी. नेहा के इस बोल्ड लुक पर कई यूजर्स उनको ट्रोल करते हुए भी नजर आए हैं.