logo-image

Neetu Kapoor: ऑस्कर विनिंग सॉन्ग Naatu Naatu पर नीतू ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर, (Neetu Kapoor) जिन्हें आखिरी बार जुग-जग जीयो में देखा गया था, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Updated on: 02 May 2023, 06:31 PM

मुंबई :

दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर, (Neetu Kapoor) जिन्हें आखिरी बार जुग-जग जीयो में देखा गया था, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह फैन्स का अपनी और ऋषि कपूर की थ्रोबैक तस्वीरों से अक्सर एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में नीतू और उनकी प्रिय मित्र पद्मिनी कोल्हापुरे ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार डांस वीडियो पोस्ट किया. खूबसूरत एक्ट्रेस ने आरआरआर (RRR) के राम चरण और जूनियर एनटीआर के गाने नाटू -नाटू पर  (Naatu -Naatu) डांस किया.  इस गाने ने हाल ही में ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया था. 

वीडियो में नीतू  व्हाइट टॉप के साथ पर्पल पैंट और जैकेट पहने नजर आ रही हैं, जबकि पद्मिनी ब्लू कलर का हाई नेक टॉप और ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट पहने नजर आ रही हैं. महिलाओं को एक समर्थक की तरह नाटू -नाटू हुक स्टेप में नचाते हुए देखा जाता है. वीडियो के साथ, दोनों ने लिखा, "नाटू -नाटू पर मेरे पसंदीदा # नीतू कपूर के साथ कदम से कदम मिलाते हुए जल्द ही वहां पहुंचेंगे.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by padminikolhapure (@padminikolhapure)

यूजर्स ने कमेंट की बौछार की 

वीडियो के ऑनलाइन शेयर किए जाने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स को इस पर प्रतिक्रिया देते देखा गया. वे नीतू के खतरनाक प्रदर्शन से बेहद प्रभावित हुए.  एक यूजर ने लिखा, "विश्वास नहीं होता कि वह 64 साल की हैं, एनर्जी और लुक." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह मेरी पसंदीदा दो सुंदरियां एक फ्रेम में नीतू जी और पद्मिनी जी और नीतू मैम आपका डांस उफ्फ." एक यूजर ने लिखा, "नीतू जी यू आर प्रो .." अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया. 

ये भी पढ़ें-Urfi Javed ने पहनी गणेश जी वाली अंगूठी, कही ये बात

इसी बीच नीतू आज अपनी खूबसूरत बहू आलिया भट्ट की तारीफ करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने मेट गाला 2023 में अपनी शुरुआत की और उनके राजकुमारी जैसे अवतार ने सभी का ध्यान खींचा. नीतू ने अपने हैंडल पर अपनी तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "तेजस्वी." आलिया ने उसी को रीपोस्ट किया और जवाब दिया, "लव यू."