logo-image

Ranbir और Alia की शादी को लेकर Neetu Kapoor ने किया बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी में अब ज्यादा दिन का समय नहीं बचा है. सबकुछ ठीक रहा तो 14 अप्रैल की रात दोनों एक-दूजे के हो जाएंगे.

Updated on: 10 Apr 2022, 10:41 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का इंतजार लोगों को काफी समय से है.  क्यूट कपल को साथ में देखने के लिए बेताब हो रही है.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी में अब ज्यादा दिन का समय नहीं बचा है. सबकुछ ठीक रहा तो 14 अप्रैल की रात दोनों एक-दूजे के हो जाएंगे. हालही में खबर आई थी आलिआ भट्ट ने खुद को घर में कैद कर लिया है. वजह थी कि उनको पैपराजी को शादी से जुड़ा जवाब न देना पड़े.  

यह भी पढ़ें- डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने शेयर किया ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर

आलिया जल्द ही कपूर खानदान की बहू बनने जा रही है. जिसके लिए सेलिब्रेशन भी शुरु हो गया है. आलिया-रणबीर की शादी की तैयारी ज़ूरन शोरो से भी चलती दिखाई दे रही है. .जानकारों की माने तो 14 अप्रैल को दोनों की शादी हो जाएगी. हर तरफ जहां देखो अलिआ शादी में क्या पेहेंगी, कौन गेस्ट होगा, कौन डांस करेगा हर तरफ ऐसी ही खबरें सामने आ रही है.डांस दीवाने जुनियर में जज बन टीवी पर डेब्यू कर रही नीतू कपूर से बात की न्यूज़ नेशन( News Nation) के संवाददाता सौरभ शर्मा( Saurabh Sharma) ने और जाना की आखिर रणबीर-आलिया की शादी सेलिब्रेश पर क्या होगा उनका नीतू कपूर का हूक स्टेप.

हालांकि अभी बहुत सारी ऐसी गुप्त बातें हैं जिनका सामना आना बाकी है. बॉलीवुड के क्यूट कपल कहां हनीमून बनाएंगे, शादी कैसे होगी, इन सब को लेकर चर्चाएं जारी हैं.  मुताबिक बताया जा रहा है कि वे अब शादी के बाद फिल्म 'एनिमल' (Animal) की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Alia Bhatt ने खुद को घर में किया कैद, वजह हैरान कर देगी!