logo-image

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने शेयर किया ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने शेयर किया ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर

Updated on: 10 Apr 2022, 08:25 PM

मुंबई:

ये जवानी है दीवानी के निर्देशक अयान मुखर्जी ने रविवार को जल्द शादी करने वाले जोड़े रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र का एक नया पोस्टर साझा किया है।

उन्होंने पोस्टर के साथ गीत केसरिया की एक झलक भी साझा की। इसे साझा करने के लिए निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अयान ने लिखा, पार्ट वन: शिव.. जिसे अब ब्रह्मास्त्र का पहला चैप्टर कहा जाता है। लेकिन सबसे लंबे समय तक यह हुआ करता था.. पार्ट वन: लव। क्योंकि इसके मूल में ब्रह्मास्त्र है प्यार की ऊर्जा। एक प्यार - जो फिल्म से परे है। तो यह है, हमारा प्यार पोस्टर! इन दिनों हवा में कुछ एक्स्ट्रा प्यार है!

पोस्टर में आलिया और रणबीर एक करीब पल साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनकी आंखें बंद हैं और उनके गााल पर चोट के निशान हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्च र्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं। फिल्म 9 सितंबर को पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में नजर आएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.