logo-image

Rishi Kapoor को याद कर रो पड़ीं नीतू कपूर, Video हुआ वायरल

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) शो में ऋषि कपूर को याद करते हुए उनकी बात कर रही थीं कि अचानक उनकी आंखें भर आईं. शो से जुड़ा वीडियो आज नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है

Updated on: 30 Apr 2022, 03:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. शो के दौरान वो अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से भी शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही के एपिसोड में नीतू कपूर अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए रो पड़ीं. नीतू कपूर शो में ऋषि कपूर को याद करते हुए उनकी बात कर रही थीं कि अचानक उनकी आंखें भर आईं. शो से जुड़ा वीडियो आज नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: KL Rahul-Athiya Shetty बनेंगे रणबीर-आलिया के पड़ोसी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

आज ऋषि कपूर के निधन को 2 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर नीतू कपूर ने वो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह ऋषि कपूर की बातें कर रही हैं. वीडियो में नीतू कपूर पहले ऋषि कपूर को याद करते हुए लंबी जुदाई गाना सुनाती हैं जिसे गाते हुए वो रोने लगती हैं. इसके बाद नीतू कपूर कहती हैं कि मैं हर रोज किसी न किसी से मिलती हूं और हर रोज कोई न कोई मुझे उनकी याद दिला देता है. हर किसी की उनके साथ अपनी स्टोरी है. 45 साल के साथी को खोना मुश्किल और बेहद दर्दनाक था. उस समय मेरे दिल को ठीक करने का एक ही तरीका था कि मैं खुद को व्यस्त रखूं.. फिल्म और टेलीविजन ने मेरी इसमें मदद की. बता दें कि ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे.