logo-image

Neetu Kapoor ने Kiara Advani को बताया बेस्ट वाइफ

फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू देते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कियारा (Kiara Advani) को लेकर काफी कुछ कहा है.

Updated on: 21 Jun 2022, 06:11 PM

नई दिल्ली :

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वो कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने बेटे बहू को लेकर. एक बार फिर से वो खबरों में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जो उनकी फिल्म की लीड कियारा (Kiara Advani) से जुड़ा हुआ है. फिल्म 'जुग जुग जियो' में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और कियारा (Kiara Advani) एक साथ काम कर रही हैं. फिल्म कियारा नीतू के बहू का किरदार निभा रही हैं. उनके इस खुलासे पर अब कियारा का रिएक्शन क्या होता है वो तो समय आने पर ही पता चलेगा जब वो कुछ बोलती हैं.

यह भी जानिए -  सामंथा ने एक्स पति की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड को लेकर दिया ये रिएक्शन

आपको बता दें फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- कैसे दो लोग कभी एक जैसे नहीं होते और सबकी अपनी-अपनी समस्या होती है, आज के दौर में लोग थक जाते हैं और फिर रिश्ता तोड़ लेते हैं या फिर तलाक ले लेते हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शादी पर अपने विचार रखते हुए कहा कि धैर्य रखना आना चाहिए, हर किसी की अपनी अलग समस्या है. आपकी हैप्पी मैरिज नहीं हो सकती है, बल्कि आपको एडजस्ट करना पड़ता है, त्याग करना पड़ता है ताकि इसे बेस्ट बनाया जा सके.

हम फौरन इस नतीजे तक पहुंच जाते हैं. लेकिन आपको थोड़ा सब्र रखना चाहिए और समझना चाहिए कि ऐसी चीजें होती रहती हैं वहीं जब नीतू से जब कियारा (Kiara Advani) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने कहा कि कियारा काफी शानदार लड़की हैं और वह बेस्ट वाइफ बनेंगी. वह बहुत प्यारी लड़की है.