logo-image

Masaba Gupta Wedding : नीना गुप्ता ने बेटी की शादी को लेकर किया ऐसा पोस्ट, दामाद को कहा - नया...

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Wedding Update) आज शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. शादी में मसाबा (Masaba Gupta)का पूरा परिवार शामिल हुआ था, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया.

Updated on: 27 Jan 2023, 05:54 PM

highlights

  • फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने शादी कर ली है
  • नीना गुप्ता ने दामाद को कहा बेटा
  • शादी में मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स भी हुए शामिल

नई दिल्ली :

Masaba Gupta Wedding : फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने शादी (Masaba Wedding Update) कर अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है. अपने करीबी और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की. डिजाइनर लंबे समय से सत्यदीप मिश्रा के साथ रिलेशनशिप में थी. शादी में मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards)भी नजर आए. उनके अलावा मसाबा की मां नीना गुप्ता (Neena Gupta)अपने पति के साथ दिखाईं दी, जिसकी झलक सोशल मीडियो पर देखने को मिली है. नीना ने अपनी लाडली और परिवारवालों के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'बेटी, नया बेटा, बेटे की मां, बेटे की बहन, बेटी का पिता, मैं और मेरा पति @masabagupta @instastu @aslivivekmehra.' उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, क्योंकि मसाबा के शादी में घर का हर सदस्य शामिल हुआ. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

यह भी पढ़ें : Shehnaaz Gill B'Day : शहनाज गिल ने खुद को ही दी जन्मदिन की बधाई, वीडियो देख लोगों की आंख भर आई

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा (Masaba Gupta and Satyadeep Misra) एक करीबी समारोह में शादी के बंधन में बंधे हैं, जिसमें उनके करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने ही सिर्फ भाग लिया. शादी के बारे में बात करते हुए, मसाबा गुप्ता ने एक मीडिया संस्थान को बताया कि, 'हमने एक साधारण कोर्ट मैरिज की. विचार यह था कि इसे बहुत छोटा और अपने परिवार की उपस्थिति में रखा जाए.' मसाबा गुप्ता ने आगे कहा, 'हम चाहते थे कि यह बहुत अच्छा हो क्योंकि हमें लगा कि ये करना सही था. और हम बड़े पैमाने पर जश्न नहीं मनाएंगे. 

हालांकि, करीब 80-85 लोगों के करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक पार्टी होगी, जिनका सत्यदीप और मेरे साथ एक अच्छा रिश्ता रहा है. उनका (Masaba Gupta) ये बयान काफी चर्चा में है. खैर, शादी में कितने लोग भी शामिल हुए हो या आगे की पार्टी में होंगे फैंस को इन चीजों से मतलब नहीं है. वो तो सिर्फ इस बड़ी और अच्छी खबर को एंजॉय कर रहे हैं.