News Nation Logo

फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में बूढ़ी दादी के किरदार में नजर आएंगी नीना गुप्ता

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने सरदार की भूमिका निभाई है जो दिल से पीएफ गोल्ड वाली एक उग्र बूढ़ी दादी है, जो लाहौर में अपना घर देखना चाहती है

IANS | Updated on: 17 May 2021, 02:52:00 PM
neena

नीना गुप्ता फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आएंगी (Photo Credit: फोटो- @neena_gupta Instagram)

highlights

  • नीना गुप्ता फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आएंगी
  • नीना गुप्ता ने कहा कि अभिनेताओं के पास भी 'हटके' चुनने का मौका है
  • नीना गुप्ता कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं

 

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) को आने वाली फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardar Ka Grandson) में एक उम्रदराज की भूमिका निभाने में कोई हिचक नहीं है. वह कहती हैं कि आजकल फिल्म निमार्ताओं की तरह, अभिनेताओं के पास भी 'हटके' चुनने का मौका है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने सरदार की भूमिका निभाई है जो दिल से पीएफ गोल्ड वाली एक उग्र बूढ़ी दादी है, जो लाहौर में अपना घर देखना चाहती है. परफेक्ट लुक के लिए एक 61 साल की नीना ने 90 साल के एक व्यक्ति को प्रोस्थेटिक्स की मदद से जिंदा करने की कोशिश की हैं. अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने कहा कि लोग पुराने पात्रों को चित्रित करने से नहीं कतरा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस फेमस एक्ट्रेस को नहीं है शादी और बच्चों की जल्दी, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने मीडिया से कहा "ऐसा इसलिए है क्योंकि समय बदल गया है और जिस तरह से लोग स्क्रिप्ट लिख रहे हैं - वह अलग तरह की स्क्रिप्ट है. जिस तरह से अभिनेताओं को विभिन्न प्रकार की चीजें मिल रही हैं भूमिकाएं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दर्शक इसे स्वीकार कर रहे हैं, इससे भी मदद मिली है. यह बहुत उत्साहजनक बात है." नीना गुप्ता (Neena Gupta) को उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म में उनका रोल पसंद आएगा.

अगर लोग मुझे इस फिल्म में पसंद करते हैं, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छी बात होगी और मुझे लगता है कि और भी बहुत से कलाकार होंगे जो ऐसा कुछ करने की हिम्मत रखते होंगे. पहली बात मैंने कहा थ 'ऐसी बूढ़ी औरत का किरदार नहीं निभाना चाहती', लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने कहा 'मुझे यह करना है'." नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने आगे कहा "आजकल, हम अभिनेताओं के पास थोड़ा हटके करने का मौका है. अभिनेता प्रयोग करने में बहुत खुश हैं- जैसे निर्माता, निर्देशक और लेखक प्रयोग कर रहे हैं. यह बहुत अच्छा समय है." 'सरदार का ग्रैंडसन' 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 May 2021, 02:52:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Neena Gupta