logo-image

शादी के बाद मंदिर में ऐसी हरकत कर फंसे Nayanthara-Vignesh, अब जारी होगा लीगल नोटिस

साउथ स्टार नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) अपनी शादी के तुरंत बाद भगवान के आशीर्वाद के लिए तिरुमाला तिरुपति देवस्थान पहुंचे थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि एक हरकत के चलते कपल के खिलाफ लीगल नोटिस जारी किया जा सकता है.

Updated on: 11 Jun 2022, 04:32 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) अपनी शादी के तुरंत बाद भगवान के आशीर्वाद के लिए तिरुमाला तिरुपति देवस्थान (Tirumala Tirupati Devsthanam) पहुंचे थे. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई रही थी. जिन्हें लोगों ने खूब पसंद भी किया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि मंदिर में उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी थी. जिसके चलते अब उनके खिलाफ लीगल नोटिस (Legal notice to Nayanthara- Vignesh Shivan) जारी किया जाएगा. ये मामला सामने आने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

यह भी पढ़ें- Brahmastra में Ranbir Kapoor पर भारी पड़ेंगे Nagarjuna!

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड (Tirumala Tirupati Devsthanam Board) के चीफ विजिलेंस सिक्योरिटी ऑफिसर नरसिम्हा किशोर ने इससे जुड़ा जानकारी साझा की है. जिसमें उन्होंने कहा, “नयनतारा माडा स्ट्रीट्स में फुटवियर के साथ घूमती नजर आई. जिस पर हमारी सिक्योरिटी ने तुरंत रिएक्ट किया. हमने सीसीटीवी में भी देखा है कि उन्होंने वहां एक फोटोशूट भी किया था.” जबकि मंदिर में प्राइवेट कैमरा लाने की परमिशन नहीं है. फिर भी वे प्राइवेट फोटोग्राफर्स के साथ आए थे. उन्होंने आगे कहा, 'हम नयनतारा को नोटिस भेज रहे हैं. हमने उनसे बात भी की है. वह एक वीडियो जारी कर भगवान बालाजी, टीटीडी और तीर्थयात्रियों से माफी मांगना चाहती हैं. हालांकि, हम उन्हें नोटिस देने जा रहे हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nayanthara (@nayan_thara_officiall)

ये मामला सामने आने के बाद विग्नेश शिवन ने देवस्थानम बोर्ड को माफीनामा भेजा (Vignesh Shivan apology letter) था. जिसमें उन्होंने कहा है कि 'शादी के तुरंत बाद हम तिरुपति मंदिर गए थे. जहां हमने जल्दी-जल्दी में फोटोशूट पूरा किया क्योंकि फैंस ने हमें घेर लिया था.' इसके साथ ही उन्होंने इस पर भी माफी मांगी कि वे जूतों के साथ मंदिर में चले गए थे. विग्नेश का कहना है कि उनका ध्यान नहीं रहा. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वे पिछले महीने 5 बार तिरुपति मंदिर जा चुके हैं, क्योंकि तिरुपति में ही शादी करने का उनका सपना था. लेकिन किसी वजह से ऐसा हो न सका.