logo-image

Brahmastra में Ranbir Kapoor पर भारी पड़ेंगे Nagarjuna!

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के पहले पार्ट का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. इस बीच हाल ही में फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज (Brahmastra poster release) किया गया है. जिसमें नागार्जुन 1000 नंदियों का बल दिखाते नज़र आ रहे हैं.

Updated on: 11 Jun 2022, 01:44 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के पहले पार्ट का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. इस फिल्म का पोस्टर और सॉन्ग आउट होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में फैंस को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. इस बीच हाल ही में फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज (Brahmastra poster release) किया गया है. जिसने फैंस को और भी ज्यादा बेसब्र कर दिया है. ऐसा हो भी क्यों न, उनका ये पोस्टर है ही इतना खास. जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें कि ये मोशन पोस्टर फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt instagram post) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें साउथ स्टार नागार्जुन (Nagarjuna look from Brahmastra) को देखा जा सकता है. जो अपना दमखम दिखाते नज़र आ रहे हैं. बता दें कि ये पोस्टर अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है और इन सभी को आलिया ने पोस्ट किया है. वहीं, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे. हाथों में जिसके है हज़ारों नंदियों का बल'. साथ ही उन्होंने लिखा है कि 1000 नंदियों की शक्ति वाले अनीश द आर्टिस्ट से मिलिए. 15 जून को आ रहा है ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर. आलिया की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

गौरतलब है कि इसके पहले भी आलिया ने एक पोस्टर शेयर किया था. जिससे अमिताभ बच्चन का लुक (Amitabh Bachchan look from Brahmastra) सामने आया था. फैंस को फिल्म का अमिताभ का ये लुक काफी ज्यादा पसंद आया. खैर, आपको बताते चलें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन के अलावा रणबीर कपूर, मौनी रॉय लीड रोल में दिखने (Brahmastra starcast) वाले हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ये फिल्म 09 सितंबर को पर्दे पर रिलीज (Brahmastra release date) की जाएगी.