logo-image

गांव में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कर रहे हैं खेतों में काम, शेयर किया Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खेत पर काम करने के बाद ट्यूबवेल पर हाथ धोते नजर आ रहे हैं

Updated on: 23 Jun 2020, 06:50 PM

नई दिल्ली:

दमदार एक्टिंग से अपने किरदार में जान डाल देने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपने घर मुजफ्फरनगर जिले के बुढाना में हैं. कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान ईद से पहले ही वो अपने गांव पहुंचे थे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) गांव में अपने आप को खूब बिजी रखते हैं वो दिनभर खेतों पर काम करते हैं. जी हां, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खेत पर काम करने के बाद ट्यूबवेल पर हाथ धोते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोनू निगम के बाद म्यूजिक माफिया पर भड़के अदनान सामी और अलीशा चिनॉय, कहा- यह एक जहरीली इंडस्ट्री है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बगल में फावड़ा नजर आ रहा है. जिसको देखकर लग रहा है कि उन्होंने खेत में खूब काम करते हुए पसीना बहाया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भूमिका चावला ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- सीक्रेट आपके साथ चला गया

बता दें कि बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में रहे. दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दिनों में ही उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया (Aaliya) ने तलाक (Divorce) का नोटिस उन्हें वाट्सऐप और ईमेल के जरिए दिया है. इसके साथ ही आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से अपने दोनों बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो देश में इस महामारी अब तक लाखों लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं हजारों लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं.