logo-image

Shehnaaz Gill Post:'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फैंस हुए एक्साइटेड

लोकप्रिय डीवा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) कुछ महीने पहले ही लॉन्च हुआ था और कुछ ही समय में यह काफी पॉपुलर हो गया.

Updated on: 07 May 2023, 07:24 PM

New Delhi:

लोकप्रिय डीवा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) कुछ महीने पहले ही लॉन्च हुआ था और कुछ ही समय में यह काफी पॉपुलर हो गया. शहनाज गिल के साथ देसी वाइब्स में राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रकुल प्रीत सिंह, शाहिद कपूर, सुनील शेट्टी जैसे कई बॉलीवुड कलाकार शामिल हुए हैं. साथी ही , अब इस शो के हालिया एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बतौर गेस्ट नजर आने वाले गैं. बता दें कि, अभिनेता शहनाज के शो में अपनी आने वाली फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' के प्रमोशन के लिए शो में शामिल हुए थे. 

आपको बता दें कि, कुछ ही घंटों पहले शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुछ खुशमिज़ाज तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "एक्टिंग के भगवान के साथ आज शॉट - मिस्टर @nawazuddin._siddiqui क्या वाइब और एनर्जी है. बहुत मजा आया #DesiVibesWithShehnaazGill." फैंस और दोस्तों ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट व्यक्त की और वे इस एपिसोड के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं. इन दिनों दोनों सितारे फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में  संजय मिश्रा और जरीना वहाब भी नजर आने वाले हैं. 'जोगीरा सारा रा रा' 12 मई 2023 को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें - The Kerela Story: तमिलनाडु में 'द केरला स्टोरी' की स्क्रीनिंग हुई बंद, जानें कारण

शहनाज गिल की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो, शहनाज गिल ने हाल ही में सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस निखिल आडवाणी की आने वाली फिल्म में एक लीड रोल निभाने के लिए तैयार हैं.