logo-image

The Kerela Story: तमिलनाडु में 'द केरला स्टोरी' की स्क्रीनिंग हुई बंद, जानें कारण

अदा शर्मा के लीड रोल वाली फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) का मेकर्स ने जब से ट्रेलर जारी किया है.

Updated on: 07 May 2023, 06:38 PM

New Delhi:

अदा शर्मा के लीड रोल वाली फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) का मेकर्स ने जब से ट्रेलर जारी किया है. यह विवादों के घेरे में घिरी हुई है. आपको बता दें, सुदीप्तो सेन निर्देशित फिल्म 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और पहले दो दिनों में, 'द केरला स्टोरी' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 19.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. खैर, कई राज्यों में, कई राजनीतिक विंग फिल्म के खिलाफ अपने संवेदनशील मुद्दों, जैसे धर्म, आतंकवाद, आदि के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. विरोध के कारण, तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स मालिकों ने राज्य में अदा शर्मा स्टारर फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने का फैसला किया है.

खबरों के मुताबिक, मल्टीप्लेक्स मालिकों ने कहा है कि वे राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति और फिल्म को खराब रिएक्शन के कारण 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग को रोक रहे हैं. बता दें कि, तमिलनाडु में नाम तमिलर काची (NTK) ने शनिवार को चेन्नई में फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था. 

इसके आयोजक, अभिनेता और निर्देशक सीमन के नेतृत्व में एक पार्टी कैडर ने चेन्नई के अन्ना नगर आर्च में 'द केरला स्टोरी' के खिलाफ पहले ही विरोध शुरू कर दिया है. एएनआई के अनुसार, प्रदर्शनकारियों ने लोगों से 'द केरल स्टोरी' न देखने का आग्रह किया है, और उन्होंने थिएटर मालिकों से फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने के लिए भी कहा है. सीमन ने पहले कहा था कि केरल स्टोरी मुस्लिम समुदाय के खिलाफ है. उन्होंने पांडिचेरी सरकार से भी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt का आवाज ऊंचा करना Ranbir Kapoor को नहीं है पसंद, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा 

फिल्म 'द केरल स्टोरी' के बारे में बात करें तो, विपुल अमृतलाल शाह द्वारा की बनाई हुई, 'द केरल स्टोरी' में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इडनानी और अन्य लीड रोल मे हैं. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. दूसरी ओर, केरल के कई मल्टीप्लेक्स मालिकों ने फिल्म का बॉयकॉट किया है.