logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पार्टी में Kangana Ranaut का व्हाइट लुक, फैंस बोले- तू मेरी चांदनी...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पार्टी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं.

Updated on: 02 Feb 2022, 10:00 AM

नई दिल्ली:

दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के सपनों का आशियाना काफी समय से चर्चा में है. अपने महल जैसे घर पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने एक पार्टी रखी जिसमें उनकी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) की टीम पहुंची थी. इस पार्टी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर अवनीत कौर (Avneet Kaur) तक कई सेलेब्स पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: अब OTT पर Kangana Ranaut उधेड़ेंगी सबकी असलियत, इस शो से मचाएंगी तहलका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंगना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पार्टी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं. विरल भयानी के इंस्टाग्राम से भी एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें नवाजुद्दीन को कंगना और अवनीत कौर एक साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान कंगना ने व्हाइट पहना है तो वहीं अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ब्लैक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में तीनों कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. कंगना के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें बॉलीवुड की चांदनी कह रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ये है हमारी नई चांदनी.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाह क्या शानदार पार्टी है इस महल जैसे घर में.' बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने करीब 3 साल में अपने ये आशियाना बनाया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने घर का नाम अपने पिता के नाम पर 'नवाब' रखा है. बता दें कि आने वाले समय में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगे, जिसे कंगना रनौत बना रही हैं. फिल्म काफी चर्चा में है जिसकी झलक फिल्म के सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.