logo-image

Nawazuddin Siddiqui ने बयां किया दर्द, लंबी पोस्ट लिख बताया पैसों के लिए झूठ फैला रही है आलिया

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिलहाल बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अबतक चुप रहे नवाज ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी.

Updated on: 06 Mar 2023, 02:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिलहाल बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अबतक चुप रहे नवाज ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी और अपना पक्ष रखा है. नवाज ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर कर पत्नी आलिया के सभी आरोपों को गलत बताया है. नवाज ने लिखा, मेरी चुप्पी ने मुझे बुरे इंसान का टैग दे दिया. मैं केवल इस तमाशे से बचने के लिए चुप था. क्योंकि से सभी बातें मेरे बच्चों के सामने भी आएंगी. झूठे आरोपों और एकतरफा बातों से मेरे कैरेक्टर पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. लेकिन मैं भी कुछ बातें बताना चाहता हूं.

1- आलिया और मैं कई सालों से एक साथ नहीं रह रहे. हमारा तलाक पहले ही हो चुका था लेकिन अपने बच्चों के लिए हमारी आपसी समझ थी.

2- क्या कोई जानता है कि मेरे बच्चे इंडिया में क्यों है और पिछले 45 दिनों से स्कूल क्यों नहीं जा रहे? स्कूल मुझे चिट्ठियां भेज रहा है कि छुट्टियां बहुत लंबी हो चुकी हैं. मेरे बच्चों को 45 दिन से बंधक बनाया हुआ है. वो दुबई में अपने स्कूल नहीं जा पा रहे.

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Injured: Project K और कुली हादसे के बीच है एक खास कनेक्शन!

नवाज ने अपनी पोस्ट में बताया कि वो पिछले 2 साल से हर महीने आलिया को 10 लाख रुपय दे रहे हैं. दुबई शिफ्ट होने से पहले आलिया को 5-7 लाख रुपय हर महीने दिए जा रहे थे. बच्चों के स्कूल की फीस, मेडिकल और ट्रैवल का खर्च अलग से दिया जाता है. उनकी पत्नी को लग्जरी गाड़ियां दी गईं लेकिन उन्होंने गाड़ियां बेचकर पैसा खुद पर खर्च किया.

लग्जरी लाइफ जी रही हैं आलिया

नवाज ने बताया कि उन्होंने बच्चों के लिए दुबई में लग्जरी फ्लैट लिया हुआ है. बच्चे छोटे हैं इसलिए घर की मालकिन आलिया हैं. वह वहां आराम से लग्जरी लाइफ जी रही हैं. नवाज ने पत्नी पर आरोप लगाया कि वह पैसों के लिए उनका नाम खराब कर रही हैं. नवाज के मुताबिक, आलिया पैसा हड़पना चाहती हैं इसलिए उन पर इस तरह के आरोप लगा रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

नवाज ने बताया कि बच्चे जब भी छुट्टियों पर आते हैं तो वे अपनी दादी के साथ रहते हैं. उन्हें कोई घर से कैसे निकाल सकता है. अगर ऐसा था तो उसने उस वक्त वीडियो क्यों नहीं बनाया. जबकि वो तो हर चीज का वीडियो बनाती है. बता दें कि आलिया ने नवाज पर आरोप लगाया था कि उन्होंने आधी रात को बच्चों और उन्हें (आलिया) को घर से निकाल दिया था.