logo-image
लोकसभा चुनाव

Amitabh Bachchan Injured: Project K और कुली हादसे के बीच है एक खास कनेक्शन!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त आराम कर रहे हैं. फिल्म Project K की शूटिंग के दौरान वे घायल हुए और उन्हें घर लौटना पड़ा.

Updated on: 06 Mar 2023, 02:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त आराम कर रहे हैं. फिल्म Project K की शूटिंग के दौरान वे घायल हुए और उन्हें घर लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि बिग बी एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे और इसी दौरान वह घायल हो गए. फिलहाल वह अपने घर पर हैं और आराम कर रहे हैं. उनके अचानक घायल होने की खबर ने फैन्स को डरा दिया. यही वजह है कि लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें करने लगे. 

कुछ यूजर्स का कहना था कि साउथ में काम करना बिग बी के लिए ठीक नहीं है. क्योंकि इससे पहले साल 1982 में भी अमिताभ साउथ में ही शूटिंग कर रहे थे और एक्शन सीन के सेट से सीधे मौत के मुंह में पहुंचे थे. ये तो उनकी किस्मत और परिवार-फैन्स की दुआएं थीं जो वो अस्पताल से घर लौटे. अब इतना तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बिग बी की फिल्म कुली की बात कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग बेंगलुरु में चल रही थी. उनके और न्यूकमर पुनीत इस्सर के बीच एक फाइट सीक्वेंस था. फिल्मी दुनिया में नए आए पुनीत ने जोश में बिग बी को इतनी जोर का मुक्का मारा था कि बिग बी की आंत जख्मी हो गई थी.

यह भी पढ़ें: Intimate Scene के लिए आदित्य चोपड़ा से भिड़ गए थे करन जौहर, आज मानते हैं अपनी गलती

टेंशन में था हर फैन और लब पर थी एक दुआ

बिग बी के साथ हुए इस हादसे की खबर आग की तरह फैली और फैंस के दिल झुलस गए. हर जुबान पर उनकी सेहत की दुआ थी और पुनीत इस्सर घर-घर के लिए विलेन बन चुके थे. अमिताभ बच्चन को St. Philomena’s Hospital ले जाया गया. वहां इमरजेंसी सर्जरी हुई और इसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया. वह कोमा जैसी हालत में थे और कुछ पल के लिए वह क्लीनिकली डेड थे.

डॉक्टरों की सूझबूझ और इलाज से बिग बी दोबारा कुली के सेट पर पहुंचे. यह घटना उनके पुनर्जन्म से कम नहीं थी. ताजा मामले की बात करें तो Project K को फाइनल करने में जुटे थे लेकिन चोट के कारण उन्हें मुंबई लौटना पड़ा. उनकी पसलियों में चोट आई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल उन्हें हिलने और सांस लेने में भी दर्द महसूस हो रहा है.  डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है और फिलहाल वह यही करने वाले हैं. बिग बी ने अपने फैन्स को मिलने के लिए जलसा के गेट पर आने से भी मना किया क्योंकि अपनी सेहत की वजह से वह बाहर आकर उनसे मिल नहीं पाएंगे.