logo-image

'न उम्र की सीमा हो' गाने को ऐसे साबित किया सच, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने

कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku weds Sheru) का लुक रिवील हुआ है, इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अवनीत और कौर (Avneet Kaur) एक साथ बड़े ही प्यारे अंदाज में रोमांस रचाते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 31 Dec 2021, 06:11 PM

मुंबई:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)की फिल्म जल्द पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. लेकिन जरा ठहरिए और पूरी बात सुनिए, कंगना (Kangana Ranaut)इस फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर नहीं आ रही हैं.  बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर (Producer)  के तौर पर अपनी जोरदार वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) की इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. अपनी एक्टिंग से लोगों का पसीना छूटवानी वाली कंगना (Kangana Ranaut)अब अपनी बनाई गई फिल्म से लोगों को मात देंगी. अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज की वजह से ही एक्ट्रेस अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनकी फिल्म है. 

टीकू वेड्स शेरू -


आपको बता दें,  कंगना (Kangana Ranaut)की फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku weds Sheru) का लुक रिवील हुआ है, इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अवनीत कौर (Avneet Kaur)एक साथ बड़े ही प्यारे अंदाज में रोमांस रचाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो से यह बात साफ झलक रही है कि यह फिल्म  90 दशक को ध्यान में लेकर बनाई गई है और यह लुक उसी दौरान से लिया गया है.  वैसे इस तस्वीर में अवनीत कौर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को तिरछी निगाहों से निहारती हुईं दिख रहीं हैं.  

यह भी जानें -  सुष्मिता सेन के साथ बोल्ड सीन करते समय मिथुन चक्रवर्ती खो बैठे थे होश, एक्ट्रेस के इस बयान ने उड़ा दिए थे सबके होश


बता दें, कंगना ने इस फिल्म से जुड़े 2 पोस्ट शेयर किए हैं, पहला जिसमे नवाज़ और अवनीत दिखाई दे रहें है, तो वहीं दूसरी पोस्ट में कंगना बड़े से कैमरा के सामने बैठे डायरेक्टर और कैमरा मैन की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के दोनों ही लुक ने सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचाया हुआ है, जिसे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अवनीत  कौर (Avneet Kaur)की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं