logo-image

Nawazuddin Siddiqui : नवाजुद्दीन की बेटी शोरा नहीं जाना चाहतीं यूएई , जानें वजह

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) काफी समय से अपनी पत्नी के साथ विवाद को लेकर खबरों में हैं. पेरेंट्स की लड़ाई का खामियाजा उनके बच्चों को भुगतना पड़ रहा है.

Updated on: 06 Apr 2023, 05:34 PM

नई दिल्ली :

Nawazuddin Siddiqui Kids : नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) काफी समय से अपनी पत्नी के साथ विवाद को लेकर खबरों में हैं. पेरेंट्स की लड़ाई का खामियाजा उनके बच्चों को भुगतना पड़ रहा है. सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों बच्चे अपनी पढ़ाई के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) वापस जाएंगे. मामले की सुनवाई कर रही कोर्ट की बेंच ने फैसला किया कि बच्चों को उनकी पढ़ाई के लिए वापस दुबई भेज दिया जाना चाहिए. हालांकि, आलिया के करीबी एक सूत्र ने एक मीडिया संस्थान को बताया कि उनकी बेटी दुबई लौटने की इच्छुक नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें : Kareena Kapoor : बेबो को टूटी-फूटी हिंदी बोलने पर फैंस ने दी सलाह, एक्ट्रेस ने कही ये बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)


 दरअसल, उन्होंने कहा- 'शोरा को लगता है कि उसे वहां धमकाया जाएगा. इस पूरी घटना का उस पर गहरा असर पड़ा है और आलिया उसे थेरेपी सेशन के लिए भी ले जा रही हैं. शोरा अपनी मां के साथ रहना चाहती है. लेकिन मामला अभी भी अदालत में लंबित है.' इससे पहले भी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए काफी कुछ साझा किया था. 

आपको बता दें कि 2021 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया, बच्चे शोरा और यानी दुबई चले गए थे. हालांकि, इस साल जनवरी में, आलिया भारत लौट आईं और तब से अभिनेता के साथ लगातार विवाद में उलझी हुई हैं. वहीं उनकी वाइफ आलिया ने ये भी कहा था कि , 'तलाक होगा, यह सुनिश्चित है और मैं अपने दोनों बच्चों की कस्टडी के लिए भी लड़ूंगी. नवाज ने कस्टडी के लिए भी अर्जी दी है लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगी. मेरे दोनों बच्चे मेरे साथ रहना चाहते  हैं.'

यह भी पढ़ें : Malaika Arora: लोगों ने कभी गंभीरता से नहीं लिया मुझे, हमेशा एक...मलाइका अरोड़ा ने साझा किया दर्द