logo-image

बचपन में बेहद क्यूट लगती थीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, Photo हुई वायरल

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी अपनी बचपन की क्यूट सी तस्वीर से फैंस का दिल जीत लिया है

Updated on: 11 Aug 2021, 06:58 AM

highlights

  • नव्या नवेली नंदा ने बचपन की तस्वीर शेयर की
  • नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • नव्या की तस्वीरें अक्सर ही वायरल होती रहती हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार किड्स की बचपन की तस्वीरें अक्सर ही वायरल होती रहती हैं. लोगों को भी अपने चहेते सितारों और उनके परिवार वालों की पुरानी तस्वीरें देखना काफी पसंद होता है. हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी अपनी बचपन की क्यूट सी तस्वीर से फैंस का दिल जीत लिया है. नव्या की ये तस्वीर साल 1997 की है जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही हैं. वायरल हो रही तस्वीर में नव्या कैमरे की तरफ देख बड़े ही प्यार से स्माइल करती हुईं नजर आ रही हैं. नव्या ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है. आज हम आपको बताएंगे नव्या नंदा से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें.

नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपनी बचपन की तस्वीर को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बचपन की तस्वीर में नव्या हाई नेक टॉप पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ नव्या ने कैप्शन में लिखा है, ‘1997 से ही...' नव्या नवेली की इस तस्वीर पर लोगों के ढेरों कमेंट आए हैं. फैंस नव्या की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

यह भी देखें: 'कशिश' बनीं आमना शरीफ का बोल्ड अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

बता दें कि नव्या और जावेद जाफरी (Javed Jaffery) के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) की लिंकअप की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) की फिल्म ‘हंगामा 2’ भी रिलीज हुई है. वहीं नव्या से रिलेशन की खबरों के बारे में जब मीजान से पूछा गया तो उन्होंने इसे अफवाह बताया है. मीजान ने कहा है कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. 

ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने की गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की नकल, देखिए वीडियो

एक इंटरव्यू के दौरान मीजान ने बताया कि उनके और नव्या के लिंक-अप की अफवाहों से दोनों की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता है. मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) ने कहा कि नव्या सब कुछ समझती हैं, क्योंकि वह खुद एक फिल्मी परिवार से आती हैं. नव्या को समझदार बताते हुए मीजान ने कहा कि वह इन सब अफवाहों से अपनी दोस्ती को प्रभावित नहीं होने देती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा की सराहना की थी. दरअसल, हाल ही में नव्या ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, 'जब वह कहते हैं कि भारत में 14% महिलाएं ही स्टार्टअप फाउंडर है.' इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अमिताभ ने लिखा,'आप बहुत खूबसूरत लग रही है नव्या, आप जो भी करती हैं वह बहुत अच्छे से करती हैं. ढेरों प्यार.'

बता दें कि नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नव्या भी अपनी मम्मी श्वेता बच्चन की तरह देखने में बेहद खूबसूरत हैं. नव्या को पियानो बजाने का भी शौक है जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.नव्या नवेली नंदा ने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है और वह एक बिजनेस विमेन बनना चाहती हैं. इसके चलते नव्या ने आरा हेल्थ नामक एक फाउंडेशन भी बनाया है जो कि महिलाओं के स्वास्थ्य और हाइजीन के प्रति काम करता है.