logo-image

Instagram Post : Navya Naveli Nanda को देखकर लोगों को याद आया Bachchan परिवार का मर्द

नव्या नवेली नंदा ने बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है. लेकिन फिर भी वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहती हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 06:24 PM

highlights

  • नव्या नवेली नंदा ने शेयर की ऐसी तस्वीरें
  • देखकर लोगों ने कर डाले ऐसे कमेंट्स
  • अब चर्चा में है नेटिजन्स की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

नव्या नवेली नंदा ने बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है. लेकिन फिर भी वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहती हैं. कभी वो अपने स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में आ जाती हैं, तो कभी अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से. इस बार उनके सुर्खियों में छा जाने की वजह उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं. उन्हें अपनी इन तस्वीरों पर लोगों की तरफ से ढेर सारी तारीफ मिल रही है. वहीं, कुछ लोगों ने तो उन्हें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन से कंपेयर कर डाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

इंस्टाग्राम पोस्ट में मौजूद उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू कलर का शर्ट और पैंट कैरी कर बिल्कुल कैजुअल लुक लिया हुआ है. बैकग्राउंड देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किसी पार्क में हैं. जहां उन्होंने अलग-अलग पोज देकर तस्वीरें खिंचाई हैं. उनका ये सिम्पल लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. आम लोगों के साथ-साथ तमाम सेलेब्स ने ढेर सारे पॉजीटिव कमेंट्स की बारिश की है. वहीं, नेटिजन्स ने नव्या को बच्चन परिवार के मर्दों से कंपेयर करते हुए लिखा, 'आपकी आंखें अमिताभ बच्चन से मिलती हैं.' कुछ का कहना है कि नव्या नवेली का चेहरा उनके मामू यानी अभिषेक बच्चन से मिलता है. 

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan अपनी नातिन Navya को नहीं सिखा पाईं 'परंपरा प्रतिष्ठा और अनुशासन'! खुद भी हो गईं बोल्ड

आपको बता दें कि नव्या के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अक्सर तरह-तरह के कयास लगते रहते हैं. हालांकि, नव्या की कोई ऐसी प्लानिंग है भी या नहीं, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. वो अक्सर अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. जिसमें उनकी मॉम श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन भी मौजूद होती हैं. इसके अलावा उनकी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर अनुमान लगाए जाते रहते हैं. लोगों का मानना है कि वो बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रहीं हैं. दोनों की तस्वीरों को भी अक्सर कंपेयर किया जाता है.