logo-image

Navya Nanda Birthday: नव्या के जन्मदिन पर इन स्टार किड्स को किया गया स्पॉट, वायरल हुई वीडियो

बॉलीवुड के दिगग्ज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का मंगलवार को जन्मदिन था.

Updated on: 07 Dec 2022, 06:51 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का मंगलवार को जन्मदिन था. श्वेता बच्चन की बेटी नव्या 25 साल की पूरी हो गई हैं. बता दें कि, नव्या ने इस खास अवसर को अलीबाग में अपने सभी देस्तों के साथ मानाया. पार्टी में उनकी दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और भाई अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने भी पार्ट लिया था. स्टार किड्स की पार्टी से लौटते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर एक पैरराजी अकाउंट द्वारा शेयर की गई है. सभी स्टार किड्स को लौटते हुए गेटवे ऑफ इंडिया पर नाव से उतरते हुए देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दरअसल, सभी युवा कैजुअल कपड़े पहने हुए नजर आ रहे थे. जहां वे लोग नव्या की पार्टी से अपने-अपने घरों की ओर निकल गए. मुंबई गेटवे ऑफ इंडिया के पास सभी स्टार किड्स को उनके संबंधित सुरक्षा कर्मियों के साथ स्पॉट किया गया. आपको बता दें कि, सभी स्टार किड्स एक-दूसरे के पक्के दोस्त हैं और अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. हालाँकि, एक्ट्रेस अनन्या पांडे, जो ग्रुप का हिस्सा हैं, को उनके साथ नहीं देखा गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसके अलावा, नव्या को उनके जन्मदिन पर ढेर सारे लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए विश किया. जिनमें उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan) का नाम भी शामिल हैं. श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और अपना प्यार जताते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बेटी, तुम्हारे बिना कुछ भी समझ में नहीं आता है. आप मेरे कम्पास, जेडी और अलार्म घड़ी हैं !!! मैं आपसे प्यार करती हूँ." यहि नहीं नव्या को उनके जन्मदिन पर उनके मामा अभिशेख बच्चन (Abhishekh Bachchan) ने भी विश किया और लिखा, " मेरी म्यूजिक पार्टनर को हैप्पी बर्थडे! लव यू @navyananda"

यह भी पढ़ें- Shilpa Shinde New Show: 'भाभी जी घर पर हैं' के बाद अब इस शो में कॉमेडी करेंगी शिल्पा

स्टार किड्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, जहां नव्या के भाई अगस्त्य नंदा और सुहाना खान जोया अख्तर की 'आर्चीज' के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत करने जा रहे हैं. वहीं शनाया करण जौहर के प्रोडक्शन 'बेधड़क' के साथ फिल्म फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाली हैं. हालांकि, नव्या की अभी तक एक्टिंग करने की कोई इच्छा नहीं है, वह  फिलहाल अपने पॉडकास्ट शो, 'व्हाट द हेल नव्या' के काम में बिजी हैं.