logo-image

Shilpa Shinde New Show: 'भाभी जी घर पर हैं' के बाद अब इस शो में कॉमेडी करेंगी शिल्पा

शो 'भाभी जी घर पर हैं' की भाभी जी शिल्पा शिंदे को कौन नहीं जानता. बता दें कि शिल्पा नें 'भाभी जी घर पर हैं' शो के मेकर्स के साथ आपसी अनबन की वजह से शो छोड़ दिया था.

Updated on: 07 Dec 2022, 04:13 PM

New Delhi:

शो 'भाभी जी घर पर हैं' की भाभी जी शिल्पा शिंदे को कौन नहीं जानता. बता दें कि शिल्पा नें 'भाभी जी घर पर हैं' शो के मेकर्स के साथ आपसी अनबन की वजह से शो छोड़ दिया था. विवाद के बाद, उन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में भाग लिया था,  जिसके बाद एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे टेलीविजन रियलिटी शो बिग 'बॉस सीजन 11' की विनर भी रह चुकी हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने 'झलक दिखला जा' पर अपने डांस के टैलेंट से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध भी किया. साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि, शिल्पा जल्द ही एक और सिटकॉम शो में नजर आने वाली हैं. 

आपको बता दें कि,  एक्ट्रेस के फैंस लगभग छह साल से उन्हें एक ड्रामा सीरीज़ में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. साथ ही अब उनके फैंस की यह विश पूरी होने वाली है. टीवी स्टार सिटकॉम की दुनिया में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. वह कॉमेडी सीरीज 'मैडम सर: कुछ बात है क्योंकि जज्बात है' में लीड भूमिका निभाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शो को लेकर अपनी एक्साईटमेंट शेयर की थी और कहा कि वह इस तरह के प्रस्ताव को अस्वीकार नहीं कर सकती हैं. 

अपने किरदार के बारे में बताते हुए, शिल्पा ने कहा था कि, "मेरा किरदार पुलिस में था, लेकिन नौकरी छोड़ दी और अपनी शादी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने सपनों को ठंडे बस्ते में डाल दिया. उसके सपने अधूरे रह गए. अब, वह कई सालों के बाद ड्यूटी पर वापस आ गई है". आने वाले शो की कहानी उनके काम पर वापस आने और विभिन्न स्थितियों पर उनके रिएक्सनस के बारे में होगी.

यह भी पढ़ें - Raha ने बदल दिया Alia Bhatt का नजरिया, आने वाले समय के लिए कर रहीं ऐसा महसूस

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, "शो का शीर्षक इतना आकर्षक है, और मैं इससे संबंधित हूं. घर पर मेरे साथ काम करने वाले सभी लोग मुझे 'बॉस' या 'सर' के रूप में संबोधित करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझे बाहर जाकर काम करते देखा है." बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के सभी फैंस उन्हें इस शो में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. साथ ही शो के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.