logo-image

National Film Awards 2023: शेरशाह को नेशनल अवार्ड मिलने पर, इस अंदाज में किया जूरी मेंबर को धन्यवाद

69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में शेरशाह ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता. इसी पर रिएक्शन देते हुए फिल्म मेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है.

Updated on: 24 Aug 2023, 08:22 PM

New Delhi:

National Film Awards 2023: नेशनल फिल्म अवार्ड्स (National Film Awards) को भारत में सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पुरस्कार समारोहों में से एक माना जाता है. यह आयोजन हर साल राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित किया जाता है और भारत के राष्ट्रपति पुरस्कार प्रदान करते हैं. जबकि पुरस्कार समारोह हर साल आयोजित किया जाता है, लेकिन कोविड-19 पैंडेमिक के कारण यह 2 साल तक नहीं हो पाया. फिर भी, पिछले साल 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हुए और 2020 में रिलीज़ हुई फिल्मों को पुरस्कृत किया गया. 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन आज शाम यानी 24 अगस्त को नई दिल्ली में एक प्रेस मीट में हुआ. 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में शेरशाह ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता. इसी पर रिएक्शन देते हुए फिल्म मेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शेरशाह को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर निर्माता करण जौहर का रिएक्शन

24 अगस्त को शेरशाह ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में स्पेशल जूरी अवॉर्ड जीता और फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की. फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया. कैप्शन में, शेरशाह निर्माता ने लिखा, “कितना सम्मान है! हमारी फिल्म #शेरशाह को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार के योग्य पहचानने के लिए @mib_india और सम्मानित @official.anuragthakur को मेरी गहरी कृतज्ञता. आपको सही समय पर सभी सही लोग शायद ही मिलेंगे - कुछ खास बनाने के लिए अपनी क्रिएटिव एनर्जी और जुनून के साथ एक साथ आएं... जो कुछ असाधारण में बदल जाए! शेरशाह हमारे लिए वह था. हमें अपना बेपनाह प्यार देने के लिए धन्यवाद. ये दिल मांगे मोर!”

यह भी पढे़ं - Bipasha Basu Post: पापा की परी है बिपाशा की बेटी देवी, तस्वीर देख हो जाएगा यकीन

शेरशाह के बारे में

शेरशाह, कारगिल वॉर में शहीद हुए शहीद विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के जीवन पर आधारित हिंदी भाषा फिल्म है. फिल्म का नर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी लीड़ रोल में थे.