logo-image
लोकसभा चुनाव

Bipasha Basu Post: पापा की परी है बिपाशा की बेटी देवी, तस्वीर देख हो जाएगा यकीन

Bipasha Basu Post: बिपाशा बसु अक्सर अपनी छोटी बच्ची की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने देवी के उनके पिता के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 24 Aug 2023, 07:50 PM

New Delhi:

Bipasha Basu Daughter: बॉलीवुड जोड़ी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया था. जिसका नाम उन्होंने देवी (Devi) रखा. एक्ट्रेस अक्सर अपनी छोटी बच्ची की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.  साथ ही अपने अपने परिवार के साथ बिताए समय को साझा करके अपने फैंस को एंटरटेन करती हैं. हाल ही में, बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपने पति करण और बेटी देवी की एक प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गले मिलते हुए शांति से सो रहे हैं.

बिपाशा बसु ने बेटी देवी की शेयर की एक प्यारी तस्वीर 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी की शांति से सोते हुए एक इमोशनल तस्वीर साझा की. तस्वीर में पिता-बेटी की जोड़ी झपकी लेती नजर आ रही है. बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, “जब आप ऐसे घर आते हैं… दिल खुशी से फट जाता है. देवी के पास सबसे अमेजिंग पापा हैं. #देवीबासुसिंघग्रोवर #मंकीलव.” बिपाशा बसु द्वारा फैंस के साथ फोटो शेयर करने के बाद, छोटी देवी पर प्यार बरसाने वाले कमेंट आने शुरू हो गए. एक फैन ने लिखा, "भगवान आपका भला करे," दूसरे ने लिखा, "देवी ने अपना भेदन करा लिया." इसके अलावा, एक नेटिजन ने पिता-बेटी की जोड़ी के चेहरे पर शांति देखी और उन्होंने लिखा, "दोनों के चेहरे पर वह सुकून."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु ने बेटी देवी की सर्जरी के बारे में खुलकर बात की

हाल ही में बिपाशा बसु ने हिम्मत जुटाई और अपनी बेटी देवी की जन्म के बाद हुई सर्जरी के बारे में खुलासा किया. नेहा धूपिया के साथ बातचीत में, एक्ट्रेस ने उन भावनाओं के बारे में बात की जो उन्होंने उस कठिन समय के दौरान अनुभव की थीं और एक माँ के रूप में उनके लिए अपने बच्चे को इससे गुजरना कितना कठिन था. बातचीत के दौरान बिपाशा ने कहा, ''आप इतने दुखी, इतने बोझिल, इतने विवादित महसूस करते हैं कि आप इतने छोटे बच्चे को ओपन हार्ट सर्जरी में कैसे डाल सकते हैं. मुझे याद है तीसरे महीने के दौरान हम स्कैन के लिए गए थे. मैंने शोध किया था, अस्पतालों में सर्जनों से मिले थे, डॉक्टरों से बात की थी. करण तैयार नहीं था, मैं उसे बाहर निकालने के लिए तैयार थी."

यह भी पढे़ं - National Film Awards: नेशनल अवॉर्ड में रॉकेट्री-सरदार उधम ने मचाई धूम, देखें विनर्स की फुल लिस्ट

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने पिछले साल 12 नवंबर को देवी का स्वागत किया था. उन्होंने कुछ महीने पहले अपनी बेटी का फेस रिवील किया था.